पुजारा ने द्रविड़ की सराहना करते हुए कहा, हम सभी उनके मार्गदर्शन का इंतजार कर रहे हैं

All of us are waiting for his guidance, Pujara lauds Dravid
पुजारा ने द्रविड़ की सराहना करते हुए कहा, हम सभी उनके मार्गदर्शन का इंतजार कर रहे हैं
नए कोच की तारीफ पुजारा ने द्रविड़ की सराहना करते हुए कहा, हम सभी उनके मार्गदर्शन का इंतजार कर रहे हैं
हाईलाइट
  • द्रविड़ ने टेस्ट टीम की कमान भी संभाल ली है
  • भारत के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने सोमवार को राहुल द्रविड़ की तारीफ की

डिजिटल डेस्क, कानपुर। भारत के टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने सोमवार को राहुल द्रविड़ की तारीफ करते हुए कहा कि नवनियुक्त मुख्य कोच के विशाल अनुभव से निश्चित तौर पर टीम को फायदा होगा।

भारत विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में अपनी हार का बदला लेने की कोशिश करेगा, जब वह गुरुवार से कानपुर में पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड की मेजबानी करेगा।

हाल ही में तीन मैचों की टी-20 सीरीज में न्यूजीलैंड पर भारत की क्लीन स्वीप के बाद द्रविड़ ने टेस्ट टीम की कमान भी संभाल ली है।

पुजारा के अनुसार, पूर्व भारतीय कप्तान, जिन्होंने भारत के लिए 164 टेस्ट खेले हैं, युवा खिलाड़ियों के साथ काफी मार्गदर्शन साझा करेंगे।

उन्होंने कहा, इससे ज्यादातर खिलाड़ियों को मदद मिलेगी, खासकर युवा खिलाड़ियों को, जिन्होंने अंडर-19 और भारत-ए के दिनों में राहुल भाई के साथ काम किया है। यहां तक कि हम जैसे अनुभवी खिलाड़ियों ने भी राहुल भाई के साथ खेला है।

पुजारा ने टीम के प्रशिक्षण सत्र से पहले वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, मैंने ए सीरीज के दौरान उनके साथ काम किया है, इसलिए हम सभी उनके मार्गदर्शन का इंतजार कर रहे हैं। एक खिलाड़ी और टीम के कोच के रूप में उनके पास जितना अनुभव है, उससे मदद मिलेगी।

पुजारा ने आगे खुलासा किया कि युवा शुभमन गिल पहले टेस्ट के लिए भारत की प्लेइंग इलेवन का हिस्सा होंगे।

उन्होंने कहा कि दाएं हाथ का यह बल्लेबाज पदार्पण करने के बाद से अच्छा क्रिकेट खेल रहा है और प्रतिभाशाली खिलाड़ी खेलने के लिए उत्सुक है।

उन्होंने कहा, इस समय इसका खुलासा नहीं कर सकता। लेकिन देखिए, वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी है और निश्चित रूप से वह टीम का हिस्सा होगा। इसलिए, उसके जैसा कोई व्यक्ति, आप जानते हैं कि उसे ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है और जब से उसने पदार्पण किया है, वह कुछ वर्षों से अच्छा क्रिकेट खेल रहा है।

पुजारा ने कहा, यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा कि वह इंग्लैंड में चूक गए, लेकिन वह एक प्रतिभाशाली खिलाड़ी हैं और मुझे नहीं लगता कि व्यक्तिगत रूप से मुझे उसे ज्यादा कुछ बताने की जरूरत होगी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   23 Nov 2021 12:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story