comScore

अनिल कुंबले ने कहा- विंडीज के खिलाफ वनडे में भारतीय गेंदबाजों को दिखानी होगी चमक

अनिल कुंबले ने कहा- विंडीज के खिलाफ वनडे में भारतीय गेंदबाजों को दिखानी होगी चमक

हाईलाइट

  • अनिल कुंबले मानते हैं कि भारतीय गेंदबाजों को विंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में अपना श्रेष्ठ देना होगा
  • कुंबले ने कहा, मैं चाहता हूं कि हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करें क्योंकि कैरेबियाई टीम के खिलाफ चुनौतियां कम नहीं हैं

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व लेग स्पिनर अनिल कुंबले मानते हैं कि भारतीय गेंदबाजों को विंडीज के खिलाफ होने वाली वनडे सीरीज में अपना श्रेष्ठ देना होगा। क्योंकि मेहमान टीम के पास कई अच्छे पावर हिटर्स हैं जो किसी भी आक्रमण पंक्ति को नेस्तनाबूत कर सकते हैं। दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज रविवार से चेन्नई में शुरू हो रही है।

कुंबले ने टीवी पर एक लाइव शो के दौरान कहा, मैं चाहता हूं कि हमारे गेंदबाज अच्छा प्रदर्शन करें क्योंकि कैरेबियाई टीम के खिलाफ चुनौतियां कम नहीं हैं। इस टीम के पास कई हार्ड हिटिंग बल्लेबाज हैं और वे भारतीय गेंदबाजों पर हावी हो सकते हैं। ऐसे में मैं चाहूंगा कि हमारे गेंदबाज सावधान शुरुआत करें।

कुंबले ने यह भी कहा कि भारतीय टीम को नम्बर-4 पर श्रेयस अय्यर पर ही भरोसा करना चाहिए। उन्होंने कहा, हमने श्रेयस के अंदर की क्वालिटी देखी है और यह भी देखा है कि एक बल्लेबाज के तौर पर वह काफी आगे निकल गए हैं। ऐसे में नम्बर-4 पर उन्हें ही मौका मिलना चाहिए।

कमेंट करें
ZzT2Y