अनीसा मोहम्मद बोलीं, सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूकना निराशाजनक होगा

Anissa Mohammed said, it will be disappointing to miss a place in the semi-finals
अनीसा मोहम्मद बोलीं, सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूकना निराशाजनक होगा
महिला विश्व कप अनीसा मोहम्मद बोलीं, सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूकना निराशाजनक होगा
हाईलाइट
  • महिला विश्व कप : अनीसा मोहम्मद बोलीं
  • सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूकना निराशाजनक होगा

डिजिटल डेस्क, वेलिंग्टन। वेस्टइंडीज की अनुभवी ऑफ स्पिनर अनीसा मोहम्मद ने बुधवार को महसूस किया कि अगर वे आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप में सेमीफाइनल में जगह बनाने से चूक जाती हैं, तो टीम के लिए दिल तोड़ने वाली बात होगी।वेस्टइंडीज ने टूर्नामेंट की शुरुआत मेजबान न्यूजीलैंड और गत चैंपियन इंग्लैंड पर चौंकाने वाली जीत के साथ की और ग्रुप स्टेज की जबरदस्त शुरुआत की।

भारत और ऑस्ट्रेलिया से भारी अंतर से हारने के बाद, वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश पर एक और रोमांचक जीत दर्ज कर सेमीफाइनल की उम्मीदें बढ़ा दीं। लेकिन पाकिस्तान से आठ विकेट की हार ने अब वेस्टइंडीज को दावेदारों के बीच सबसे खराब नेट रन रेट के साथ पीछे कर दिया है। इसके कारण गुरुवार को बेसिन रिजर्व में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उनके अंतिम लीग मैच को करो या मरो का मुकाबला होगा।

अनीसा ने कहा, हमने टूर्नामेंट की शुरुआत में दो सबसे कठिन मैच जीते हैं और अब आना और हारना बहुत ही दिल तोड़ने वाला होगा। न केवल मैं सभी टीम के सदस्यों के लिए बल्कि हम वास्तव में कल के आसपास चीजों को बदलने में सक्षम होने की उम्मीद कर रहे हैं। हम अभी भी सकारात्मक हैं, हम जानते हैं कि अभी भी एक मौका है। इसलिए हम कल कड़ी मेहनत करने जा रहे हैं।

महिला वनडे में स्पिनरों में सबसे अधिक विकेट लेने वाली अनीसा दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ जीत हासिल करने के लिए बल्लेबाजी क्रम से अधिक रन चाहती हैं। बांग्लादेश के खिलाफ, वेस्टइंडीज को 140 तक सीमित रखा गया था, लेकिन बारिश से प्रभावित 20 ओवर के मैच में पाकिस्तान के खिलाफ 89 तक पहुंचने के लिए संघर्ष किया।

अनीसा ने कहा, एक बार जब हमारे बल्लेबाज बल्लेबाजी कर सकते हैं और बोर्ड पर रन लगा सकते हैं, तो हम जानते हैं कि हमारे पास एक अच्छी गेंदबाजी टीम है कि हम मैदान पर जाकर अपने कुल का बचाव करने में सक्षम होंगे। इसलिए मुझे लगता है, हमें बल्लेबाजी में सुधार करने की जरूरत है।

उन्होंने कहा, लेकिन उम्मीद है कि कल हम सभी बल्लेबाजों बेहतर करना होगा और बोर्ड पर रन लगाने होंगे। हम जानते हैं कि कुछ खिलाड़ियों ने प्रदर्शन किया है और कुछ ने नहीं किया है, इसलिए कुछ अन्य खिलाड़ियों के कारण हमें उम्मीद है कि कल का दिन हमारे लिए बेहतर होगा।

(आईएएनएस)

Created On :   23 March 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story