क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ हॉकले कोविड से मिले संक्रमित

Ashes: Cricket Australia CEO Hockley infected with Kovid
क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ हॉकले कोविड से मिले संक्रमित
एशेज क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ हॉकले कोविड से मिले संक्रमित
हाईलाइट
  • कोरोना पॉजिटिव होने के चलते हॉकले सिडनी टेस्ट का हिस्सा नहीं रहेंगे

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच खेली जा रही एशेज सीरीज के दौरान कई खिलाड़ी कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। इस बीच क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले भी कोविड से संक्रमित पाए गए हैं। हॉकले के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया की ओर से दी गई है।

बोर्ड ने कहा कि हॉकले का कोविड टेस्ट कराया गया था, जिसमें वे संक्रमित पाए गए हैं। उनमें कोविड के हल्के लक्षण मिले हैं। फिलहाल वो क्वारंटीन में हैं और उनकी सेहत में लगातार सुधार हो रहा है। निक हॉकले ने न्यू साउथ वेल्स सरकार के कोरोना प्रोटोकॉल के तहत खुद को क्वारंटीन रखा हुआ है।

कोरोना पॉजिटिव होने के चलते हॉकले सिडनी टेस्ट का हिस्सा नहीं रहेंगे। उनसे पहले पूर्व तेज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा और बल्लेबाज ट्रेविस हेड भी कोरोना से संक्रमित पाए गए थे। दोनों व्यक्ति क्वारंटीन में हैं, जिनका इलाज चिकित्सकों की देखरेख में चल रहा हैं। ट्रेविस हेड एशेज सीरीज के पहले तीन टेस्ट में ऑस्ट्रेलिया के सबसे सफल बल्लेबाज के रूप में उभरे हैं, लेकिन कोविड पॉजिटिव होने के बाद चौथे टेस्ट में उनकी जगह टीम में उस्मान ख्वाजा को शामिल किया गया।

आईएएनएस

Created On :   3 Jan 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story