क्रिकेट: आशीष नेहरा ने कहा- कप्तान के तौर पर विराट को और ज्यादा काम करने की जरूरत

Ashish nehra Said- In captaincy, I still feel Virat Kohli is a work in progress
क्रिकेट: आशीष नेहरा ने कहा- कप्तान के तौर पर विराट को और ज्यादा काम करने की जरूरत
क्रिकेट: आशीष नेहरा ने कहा- कप्तान के तौर पर विराट को और ज्यादा काम करने की जरूरत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज आशीष नेहरा का मानना है कि, युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को महेंद्र सिंह धोनी के उत्तराधिकारी के तौर पर देखा जा रहा है और टीम प्रबंधन को उन्हें लंबा समर्थन देने की जरूरत है। नेहरा ने पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा के आकाशवाणी कार्यक्रम में कहा, टीम में कई सारे प्रतिभाशाली युवा क्रिकेटर हैं और उन्हें लंबे समय तक समर्थन देना चाहिए। आज हम वनडे में नंबर पांच और नंबर छह स्थान पर बल्लेबाजी की बात करते हैं, जिसे लेकर हम निश्चित नहीं हैं।

नेहरा ने कहा, लोकेश राहुल पांचवें नंबर पर खेल रहे हैं और पंत, वह व्यक्ति हैं जिसे हम धोनी के उत्तराधिकारी के तौर पर तैयार कर रहे हैं, वह पानी पिला रहे हैं। उन्होंने कहा, मुझे पता है कि पंत ने अपने मौके गंवाए हैं। लेकिन तब भी आपको उन्हें टीम में रखना होगा क्योंकि 22-23 साल की उम्र में ही आप उनमें उनकी क्षमता देख चुके हैं।

विराट की कप्तानी में अभी भी काम जारी
पूर्व तेज गेंदबाज ने कोहली की कप्तानी को लेकर अभी अपने विचार दिए। उनका मानना है कि विराट की कप्तानी में अभी भी काम जारी है। नेहरा ने कहा, विराट कोहली को एक खिलाड़ी के तौर पर किसी पहचान की जरूरत नहीं है क्योंकि उनका ग्राफ सबकुछ दिखा देता है। उन्होंने कहा, खिलाड़ी के तौर पर विराट शानदार काम कर चुके हैं, लेकिन मुझे लगता है कि कप्तानी के तौर पर उनका काम अभी भी जारी हैं। मुझे लगता है कप्तान के तौर पर वो थोड़े इंपल्सिव (जल्दबाजी में फैसला लेने वाले) हैं।

 

 

Created On :   6 May 2020 12:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story