राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा : अश्विन

Ashwin says Very good dressing room atmosphere at Rajasthan Royals
राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा : अश्विन
आईपीएल 2022 राजस्थान रॉयल्स के ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा : अश्विन
हाईलाइट
  • हार या जीत के बीच अश्विन एक बड़ा अंतर पैदा कर सकते है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। राजस्थान रॉयल्स के खिलाड़ी रविचंद्रन अश्विन ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में खराब प्रदर्शन करने वालों खिलाड़ियों पर दबाव को लेकर खुलासा किया है और कहा कि उनकी टीम के ड्रेसिंग रूम का माहौल अच्छा है, जिसके कारण वे इस सीजन में अपने खेल को एक अलग स्तर पर ले गए हैं।

भारत के क्रिकेटर चेन्नई सुपर किंग्स में सबसे लंबे समय तक रहने के बाद, राइजिंग पुणे सुपरजायंट, किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल के साथ छोटे कार्यकाल के साथ मेगा नीलामी में राजस्थान द्वारा खरीदे गए थे और उन्होंने युजवेंद्र चहल के साथ एक शक्तिशाली स्पिन संयोजन बनाया, जिसके बाद 2008 के आईपीएल चैंपियन को आईपीएल 2022 प्लेऑफ में ले गए।

लीग चरण के बाद दूसरे स्थान पर रहने वाली अश्विन की टीम मंगलवार को यहां ईडन गार्डन्स में क्वालीफायर 1 में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी और उनकी नजरें फाइनल में सीधे प्रवेश करने पर होगी।

पिछले कुछ वर्षों में विभिन्न फ्रेंचाइजी के साथ अपने अनुभव को साझा करते हुए अश्विन ने इस सीजन में 14 मैचों में 11 विकेट लिए हैं और 30.50 की औसत से 183 रन बनाए हैं। उन्होंने कहा, कभी-कभी हम खेल के बारे में बहुत अधिक बात करते हैं। मैंने आईपीएल में इतने साल बिताए हैं और जब टीमें अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही हैं, तो हम लगातार खराब प्रदर्शन करते हैं। हम फिर से बदलाव कर रहे हैं। लेकिन यहां का माहौल अच्छा है और मुझे आगे बढ़ने में मदद मिल रही है।

आईपीएल में अपने 13 सीजन में अब तक 156 विकेट लेने वाले अश्विन ने मंगलवार को रॉयल्स द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो पर कहा कि 2022 का सीजन उनके करियर में सबसे अच्छे सीजन में से एक रहा है।

उन्होंने कहा कि प्लेऑफ में नंबर 2 की टीम बनना और क्वालीफायर 1 में खेलना स्पष्ट रूप से फ्रेंचाइजी के साथ उनका पहला सीजन शानदार रहा है।

उन्होंने कहा, इस टीम की सबसे बड़ी ताकत खुलकर और बिना किसी उम्मीद के खेलना है। और मुझे लगता है कि हमें इसे जारी रखना चाहिए और बाकी मैचों में जो भी हमारे खिलाफ टीम आएगी है उस पर बहुत दबाव डालना चाहिए।

अश्विन ने कहा, मैं इस साल अपने खेल को एक अलग स्तर पर ले जाने में सक्षम रहा हूं और मुझे वह सटीक संयोजन मिला है। मैंने वास्तव में यहां अपने समय का आनंद लिया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   24 May 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story