अश्विन के बल्लेबाजी अंदाज ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां

Ashwins batting style made headlines on social media
अश्विन के बल्लेबाजी अंदाज ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
आईपीएल अश्विन के बल्लेबाजी अंदाज ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां
हाईलाइट
  • अश्विन के बल्लेबाजी अंदाज ने सोशल मीडिया पर बटोरी सुर्खियां

डिजिटल डेस्क, मुंबई। राजस्थान रॉयल्स के ऑलराउंडर रविचंद्रन अश्विन बुधवार को मुंबई में डॉ. डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स एकेडमी में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) के खिलाफ खेली गई पारी की वजह से सोशल मीडिया पर चर्चा में रहे। अश्विन को तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए भेजा गया था, जब राजस्थान ने अपने सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज जोस बटलर का विकेट गंवा दिया। बटलर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन में तीन शतक के साथ ऑरेंज कैप के प्रमुख हकदार बने हुए हैं।

पिंच हिटर के रूप में अश्विन ने तीसरे नंबर पर जाकर बल्लेबाजी संभाली और उन्होंने शार्दुल ठाकुर की गेंद पर चौका लगाया और पावरप्ले के अंतिम ओवर में अक्षर पटेल की गेंद पर एक छक्का जड़ा।

लेकिन अश्विन की बल्लेबाजी जितनी चर्चा में नहीं है, उससे ज्यादा सोशल मीडिया पर उनके स्टांस की चर्चा हो रही है। 35 वर्षीय खिलाड़ी ने बाएं हाथ के स्पिनर कुलदीप यादव का सामना करते हुए गेंद को बाउंड्री के पार पहुंचाया। एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर लिखा, केदार जाधव की फ्लोर बॉलिंग का हमारे पास जवाब है।

37 गेंदों में अपने पहले आईपीएल अर्धशतक तक पहुंचने के बाद अश्विन ने मिड-ऑफ की ओर रुख किया। दूसरे छोर पर पडिक्कल भी ताबड़तोड़ अंदाज में दिखे और फाइन लेग पर चौका लगाया।

अश्विन क्रिकेट के मैदान पर अपनी आउट ऑफ द बॉक्स सोच के लिए कई बार चर्चा में रहे हैं। 2019 में मांकड़ द्वारा जोस बटलर को आउट करने के कारण वह चर्चा में थे। इस सीजन में भी, वह लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेल के दौरान रिटायर आउट होने वाले पहले बल्लेबाज थे।

अश्विन 23 गेंदों में 28 रन बनाकर बल्लेबाजी कर रहे थे। उन्हें रॉयल्स ने युवा खिलाड़ी रियान पराग की जगह बल्लेबाजी के लिए भेजा गया था। उनकी बल्लेबाजी की वजह से सोशल मीडिया पर कई प्रशंसकों और पूर्व क्रिकेटरों ने अपनी अलग-अलग राय व्यक्त की है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   12 May 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story