पंकज आडवाणी ने ग्रुप में शीर्ष पर पहुंचकर नॉकआउट के लिए किया क्वालीफाई

Asian Snooker Championship: Pankaj Advani tops the group and qualifies for the knockouts
पंकज आडवाणी ने ग्रुप में शीर्ष पर पहुंचकर नॉकआउट के लिए किया क्वालीफाई
एशियाई स्नूकर चैम्पियनशिप पंकज आडवाणी ने ग्रुप में शीर्ष पर पहुंचकर नॉकआउट के लिए किया क्वालीफाई
हाईलाइट
  • आडवाणी ने पहला फ्रेम 73-38 से हासिल कर लिया

डिजिटल डेस्क, दोहा। गत चैंपियन पंकज आडवाणी ने मंगलवार को यहां एशियाई स्नूकर चैंपियनशिप में पाकिस्तान के अहसान रमजान को 4-1 से हराकर ग्रुप ए में शीर्ष स्थान हासिल किया और नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई कर लिया। अहसान ने शुरुआती बढ़त बना ली थी, लेकिन आडवाणी ने पहला फ्रेम 73-38 से हासिल कर लिया। दूसरे फ्रेम में, आडवाणी ने 50 अंकों का ब्रेक पोस्ट किया और 2-0 की आरामदायक बढ़त हासिल कर ली।

हालांकि, अहसान ने 58 के ब्रेक के साथ मैच में वापसी की और घाटे को 1-2 से कम किया, लेकिन आडवाणी ने 102 अंकों का शतक बनाकर 3-1 की बढ़त बनाए रखी।

चौथा फ्रेम करीब था, जहां आडवाणी ने 44 अंकों के ब्रेक के साथ शुरूआती बढ़त हासिल की, जब वह एक महत्वपूर्ण लाल पॉट से चूक गए और अहसान ने कुछ यात्राओं के साथ वापसी का प्रयास किया। लेकिन वह दबाव को संभाल नहीं सके और काले रंग के पॉट से चूक गए, जिससे आडवाणी ने फ्रेम और मैच को 4-1 से सुरक्षित कर लिया।

इस बीच, आमिर सरखोश ने एक फ्रेम की कीमत पर अपना मैच सुरक्षित कर लिया। उन्होंने दक्षिण कोरिया के ह्वांग चुल्हो को 4-1 से हराया।इस जीत के साथ, अमीर सरखोश ने ह्वांग चुल्हो के साथ नॉकआउट चरण के लिए क्वालीफाई कर लिया और मंगोलिया के लखगवदोरज ओचिरबल को पीछे छोड़ दिया, जो एक फ्रेम से चूक गए थे।

आईएएनएस

Created On :   15 March 2022 12:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story