अथिया शेट्टी अपने परिवार के साथ पहुंची ग्राउंड, स्टैंड से किया केएल राहुल को चीयर  

Athiya Shetty reached the ground with her family, cheered KL Rahul from the stand
अथिया शेट्टी अपने परिवार के साथ पहुंची ग्राउंड, स्टैंड से किया केएल राहुल को चीयर  
चीयरलीडर बनीं एक्ट्रेस अथिया शेट्टी अपने परिवार के साथ पहुंची ग्राउंड, स्टैंड से किया केएल राहुल को चीयर  
हाईलाइट
  • बॉयफ्रेंड केएल राहुल के लिए अथिया बनी चीयरलीडर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल अपने लवी-डवी अंदाज से हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर आईपीएल के घमासान में दोनों का प्यार परवान चढ़ता नजर आ रहा है। हाल ही में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में एक क्रिकेट मैच के दौरान बॉयफ्रेंड केएल राहुल के लिए अथिया को चीयरलीडर बनते देखा गया। बता दें कि, वह एकेली मैच देखने नहीं गईं थी, उनके साथ उनके माता-पिता सुनील शेट्टी और माना शेट्टी भी मैच में शिरकत करते दिखाई दिए। स्टैंड से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

Athiya, Sunil Shetty cheer Rahul, LSG - Rediff Cricket

पिछले कुछ समय से अथिया और केएल राहुल के डेटिंग की खबरें आ रही हैं। वहीं कपल ने अभी तक अपने रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की सफाई नहीं दी है, दोनों को अक्सर एक साथ में फैमली इवेंट्स में भाग लेते और सोशल मीडिया पर खूबसूरत फोटो शेयर करते देखा जाता है।

Athiya Shetty, Suniel Shetty cheer for her boyfriend KL Rahul at his IPL  match at Wankhede Stadium. See pics | Bollywood - Hindustan Times

अथिया ने अपनी मां की सबसे अच्छी दोस्त आकांक्षा रंजन कपूर के साथ एक फोटो शेयर की है, जहां दोनों कम्पाउंड के अंदर से केएल राहुल के कटआउट के साथ खुशी से पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "कान्ट टेक देम एनीवेयर।"

IPL 2022: Athiya Shetty's Mom Cheers for KL Rahul in Adorable Pic; Actor's  ROFL Caption Goes Viral


 

Created On :   11 April 2022 12:45 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story