हार्ट अटैक: ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रॉड मार्श को दिल का दौरा पड़ा, अस्पताल में भर्ती

February 24th, 2022

हाईलाइट

  • पूर्व विकेटकीपर बुंडाबर्ग में बुल्स मास्टर्स चैरिटी ग्रुप के एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे

डिजिटल डेस्क, सिडनी। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज क्रिकेटर रॉड मार्श को दिल का दौरा पड़ने के बाद क्वींसलैंड के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूर्व विकेटकीपर बुंडाबर्ग में बुल्स मास्टर्स चैरिटी ग्रुप के एक कार्यक्रम में शामिल होने आए थे। कथित तौर पर आयोजकों द्वारा मार्श को अस्पताल ले जाया गया क्योंकि बुंडाबर्ग पहुंचने के तुरंत बाद उन्हें दिल का दौरा पड़ा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के सीईओ निक हॉकले ने कहा, हम रॉड के बारे में खबर सुनकर बहुत चिंतित हैं और उनके लिए ईश्वर से जल्द ठीक होने की प्रार्थना करते हैं।

हॉकले ने ऑस्ट्रेलिया में मीडिया से कहा, इस कठिन समय में हमारी संवेदनाएं उनके, उनकी पत्नी रोस और उनके परिवार और कई दोस्तों के साथ हैं। रॉड खेल में सबसे प्रतिष्ठित और लोकप्रिय शख्सियतों में से एक है और हम उन लोगों को धन्यवाद देते हैं, जो उनकी देखभाल कर रहे हैं।

मार्श ने पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के लिए 97 प्रथम श्रेणी के मैच खेले, जिसमें डब्ल्यूए क्रिकेट की सीईओ क्रिस्टीना मैथ्यूज ने भी उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की। उन्होंने कहा, हम दिल का दौरा पड़ने के बाद रॉड मार्श की स्थिति के बारे में सुनकर बहुत चिंतित हैं।

आईएएनएस