बांग्लादेश टीम पिछली हार को भुलाकर अगले मैच की ओर ध्यान केंद्रित करेगी

Bangladesh team will forget the previous defeat and focus on the next match
बांग्लादेश टीम पिछली हार को भुलाकर अगले मैच की ओर ध्यान केंद्रित करेगी
निगार सुल्ताना बांग्लादेश टीम पिछली हार को भुलाकर अगले मैच की ओर ध्यान केंद्रित करेगी
हाईलाइट
  • बांग्लादेश टीम माउंट माउंगानुई में 140 रन के लक्ष्य का पीछा कर तीन गेंद शेष रहते हुए 136 रन पर ऑल आउट हो गई।

डिजिटल डेस्क, हैमिल्टन। बांग्लादेश 18 मार्च को होने वाले आईसीसी महिला विश्व कप के लीग मैच में वेस्टइंडीज के हाथों मिली करारी हार को भुलाकर अगले मैच की ओर ध्यान केंद्रित किए हुए है, जो भारत के खिलाफ मंगलवार को यहां सेडॉन पार्क में खेला जाएगा।

बांग्लादेश टीम माउंट माउंगानुई में 140 रन के लक्ष्य का पीछा कर तीन गेंद शेष रहते हुए 136 रन पर ऑल आउट हो गई। इस दौरान टीम चार रन से हार गई।बांग्लादेश की कप्तान निगार सुल्ताना ने सोमवार को पुष्टि की है कि भारत को हराना और सेमीफाइनल की उम्मीदें बढ़ाना टीम के दिमाग में हलचल मचाए हुए है। खिलाड़ियों को उम्मीद है कि हम भारत को मैच में करारी शिकस्त देंगे।

कप्तान ने कहा, मुझे लगता है कि अभी हम अगले मैच के बारे में सोच रहे हैं। वेस्टइंडीज के खिलाफ मैच काफी निराशाजनक था, लेकिन अभी भी तीन और खेल बाकी हैं। हम सिर्फ उस पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं और मुझे लगता है कि खिलाड़ी खुद पर ध्यान केंद्रित करने की कोशिश कर रही हैं। हम हार नहीं मानेंगे, वे ऐसा सोच रही हैं।

उन्होंने आगे कहा, हम अगले मैच में जरूर वापसी करेंगे, हमने जो पिछले मैच में प्रदर्शन दिखाया था, वो निराशजनक रहा है, लेकिन हम अब पिछला सब कुछ भुलाकर अगले मैच के बारे में सोच रहे हैं।उन्होंने आगे कहा, मुझे लगता है कि यह एक बहुत बड़ा अनुभव है जो हमें यहां से मिला है, जिससे हम अगले मैच को अंजाम देंगे। हम यहां से खेल का काफी ज्यादा अनुभव लेना चाहते हैं, जो हमारे भविष्य में काम आए।

कप्तान निगार सुल्ताना ने यह भी कहा कि, जाहिर है, हमने 2018 से 2020 तक कई अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं, हमने सिर्फ टी20 मैच खेले हैं, लेकिन अब हमें आईडब्ल्यूसी खेलने का मौका मिल रहा है।

 

(आईएएनएस)

Created On :   21 March 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story