सचिन के जन्मदिन पर तस्वीर पोस्ट करने पर बार्मी आर्मी को करना पड़ा ट्रोलरों का सामना

Barmy Army faced trollers for posting picture on Sachins birthday
सचिन के जन्मदिन पर तस्वीर पोस्ट करने पर बार्मी आर्मी को करना पड़ा ट्रोलरों का सामना
ट्रोल सचिन के जन्मदिन पर तस्वीर पोस्ट करने पर बार्मी आर्मी को करना पड़ा ट्रोलरों का सामना
हाईलाइट
  • तस्वीर के साथ बार्मी आर्मी ने ट्वीट किया
  • हैप्पी बर्थडे लिटिल मास्टर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इंग्लैंड की बर्मी आर्मी को सचिन तेंदुलकर के 49वें जन्मदिन पर एक तस्वीर पोस्ट करने के लिए ट्रोल किया गया है। तस्वीर में यह दर्शाया जाता है कि महान क्रिकेटर आउट होने के बाद क्रीज से बाहर चले जाते हैं, जिससे इंग्लैंड के खिलाड़ी इस दौरान जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

तस्वीर के साथ बार्मी आर्मी ने ट्वीट किया, हैप्पी बर्थडे लिटिल मास्टर। इस तस्वीर को तेंदुलकर के प्रशंसकों ने अपमान करार दिया है, जिनके नाम 51 टेस्ट शतक हैं, जो दुनिया के किसी भी क्रिकेटर ने अभी तक ऐसा नहीं किया है।

तेंदुलकर ने 24 अप्रैल को अपना 49वां जन्मदिन क्रिकेट जगत के साथ मनाया और क्रिकेट जगत ने लिटिल मास्टर को बधाई देते हुए उन्हें आने वाली पीढ़ियों के लिए प्रेरणा बताया। लेकिन बार्मी आर्मी ने टेस्ट मैच में तेंदुलकर के आउट होने की तस्वीर पोस्ट करने के लिए इस मौके को चुना।

एक प्रशंसक ने लिखा कि इंग्लैंड के शीर्ष क्रम को उन दिनों उतने रन बनाना मुश्किल हो रहा था, जितने तेंदुलकर अपने समय में बनाते थे। एक प्रशंसक ने ट्वीट किया, इंग्लैंड के खिलाड़ी खुद पर्याप्त रन नहीं बना सकते जितना तेंदुलकर अपने समय में बना देते थे। जबकि एक अन्य ने लिखा, आपका कोई भी खिलाड़ी तेंदुलकर के साथ नहीं खेल सकता।

जब प्रदर्शन की बात आती है तो आप हमारे किसी खिलाड़ी को नहीं हरा सकते। एक अन्य प्रशंसक ने लिखा, यदि आप किसी का सम्मान नहीं कर सकते हैं तो उसका अपमान करने की कोशिश भी न करें। अवसर के बावजूद किसी पर कटाक्ष करने का कोई मतलब नहीं है।

आईएएनएस

Created On :   25 April 2022 9:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story