आईपीएल की शुरुआत से पहले केकेआर के इस खिलाड़ी ने बरपाया कहर, 7 ओवर, 7 मेडन और चटकाए 7 विकेट

Before the start of IPL, this KKR player wreaked havoc, 7 overs, 7 maidens and took 7 wickets
आईपीएल की शुरुआत से पहले केकेआर के इस खिलाड़ी ने बरपाया कहर, 7 ओवर, 7 मेडन और चटकाए 7 विकेट
क्रिकेट आईपीएल की शुरुआत से पहले केकेआर के इस खिलाड़ी ने बरपाया कहर, 7 ओवर, 7 मेडन और चटकाए 7 विकेट
हाईलाइट
  • नारायण के नाम महज 15 गेंदों में अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड भी दर्ज हैं जो आईपीएल में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। इंडियन प्रीमियर लीग के सबसे सफलतम गेंदबाजों में से एक सुनील नारायण ने टूर्नामेंट के नए सीजन से पहले एक बड़ा कारनामा कर दिखाया है। मिस्ट्री स्पिनर के रुप में विश्व क्रिकेट में अपनी पहचान बनाने वाले नारायण ने आईपीएल 2023 से ठीक पहले अपनी गेंदबाजी के सभी को हैरान कर दिया है। नाराणय ने एक मैच में 7 ओवर की गेंदबाजी में सभी ओवर्स मेडन डालते हुए 7 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा। 

वेस्टइंडीज के लोकल टूर्नामेंट में किया कारनामा

सुनील नारायण ने यह हैरतअंगेत कारनामा वेस्टइंडीज के एक लोकल टूर्नामेंट के एक मैच में किया। जहां उन्होंने अपने क्लब क्वीन्स पार्क क्रिकेट क्लब की ओर से खेलते हुए क्लार्क रोड यूनाइटेड के खिलाफ कहर बनकर बरपे। नारायण ने मुकाबले में सात ओवर की गेंदबाजी में बिना कोई रन दिए सात विकटे चटकाए। उनके इस धामकेदार  प्रदर्शन की वजह से रोड यूनाइटेड की टीम महज 76 रनों पर ढेर हो गई। 

आईपीएल में रहा है शानदार प्रदर्शन

सुनील नाराणय इंडियन प्रीमियर लीग में कोलकाता नाइट राइडर्स की ओर से खेलते हैं। वह साल 2012 आईपीएल सीजन से केकेआर के लिए खेलते आ रहे हैं। इस दौरान उन्होंने 148 मैचों में 6.63 की शानदार इकॉनमी से 152 विकेट चटकाए हैं। जिसमें 19 रन देकर पांच विकेट उनका सर्वश्रेष्ठ  प्रदर्शन है। इसके अलावा उन्होंने बल्ले से भी 162.7 की स्ट्राइक रेट से 1025 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 4 अर्धशतकीय पारियां खेली हैं। नारायण के नाम महज 15 गेंदों में अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड भी दर्ज हैं जो आईपीएल में दूसरा सबसे तेज अर्धशतक है। 

Created On :   20 March 2023 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story