दूसरे वनडे में टॉस के दौरान कप्तान रोहित भूल गए अपना फैसला, फैंस ने किया गजनी से कम्पेयर 

Captain Rohit forgot his decision during the toss in the second ODI, fans compared with Ghajini
दूसरे वनडे में टॉस के दौरान कप्तान रोहित भूल गए अपना फैसला, फैंस ने किया गजनी से कम्पेयर 
भारत बनाम न्यूजीलैंड दूसरा वनडे दूसरे वनडे में टॉस के दौरान कप्तान रोहित भूल गए अपना फैसला, फैंस ने किया गजनी से कम्पेयर 
हाईलाइट
  • रोहित अक्सर अपना कीमती सामान
  • लगेज और यहां तक की पासपोर्ट भी भूल चुके हैं

डिजिटल डेस्क, रायपुर। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का दूसरा मुकाबला शनिवार को रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जा रहा है। पहले मुकाबले में जीतकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना चुकी भारतीय टीम इस मुकाबले में सीरीज जीत के इरादे से मैदान पर उतरी है। लेकिन मैच की शुरुआत से पहले ही भारतीय कप्तान रोहित शर्मा के साथ एक अजब-गजब वाक्या हो गया। टॉस के लिए मैदान पर उतरे रोहित शर्मा टॉस जीतकर क्या फैसला लेना है यही भूल गए। इस वाक्ये के बाद रोहित शर्मा सोशल मीडिया पर ट्रोल होने लगे और फैंस उन्हें गजनी से कम्पेयर करते हुए मीम शेयर करने लगे।

रोहित शर्मा भूल गए अपना फैसला

न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लेथम और भारतीय कप्तान रोहित शर्मा पूर्व भारतीय कोच रवि शास्त्री और पूर्व क्रिकेटर जवगल श्रीनाथ के साथ मैदान पर टॉस करने पहुंचे थे। रोहित शर्मा ने सिक्का उछाला और सिक्का उनके हक में ही गिरा। टॉस जीतने के बाद जवगल श्रीनाथ ने रोहित से उनका फैसला पूछा लेकिन रोहित करीब 10 सेकंड तक सिर पर हाथ रखकर सोचते रहे की उन्हें बैटिंग करनी है या बॉलिंग। इतना सोचने के बावजूद रोहित श्रीनाथ को अपना फैसला बताते हुए कई बार रूके लेकिन आखिर में उन्होंने गेंदबाज करने का निर्णय लिया। 

फैंस ने किया गजनी से कम्पेयर 

रोहित के साथ हुआ यह गजब का वाक्या कुछ ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। रोहित के इस रिएक्शन को देखकर सोशल मीडिया यूजर्स कई तरह के मीम्स शेयर करने लगे। फैंस बॉलीवुड स्टार आमिर खान की फिल्म गजनी में उनके किरदार से रोहित शर्मा को कम्पेयर करने लगे। इस फिल्म में आमिर हर 15 मिनट में सभी बातों को भूल जाते थे। 

रोहित को है भूलने की आदत 

बता दें कि, यह पहला मौका नहीं है जब रोहित कुछ भूल गए हो। इससे पहले भी रोहित खुद और कई अन्य भारतीय खिलाड़ी भी रोहित की भूलने की आदत के बारे में बता चुके हैं। रोहित अक्सर अपना कीमती सामान, लगेज और यहां तक की पासपोर्ट भी भूल चुके हैं। कई खिलाड़ी उन्हें चीजें साथ ले चलने की याद दिलाते हैं। 

Created On :   21 Jan 2023 9:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story