दोहरा शतक लगाने के बाद कप्तान रोहित ने लिया शुभमन का इंटरव्यू, रूममेट ईशान ने लिए दोस्त के मजे, देखें मजेदार इंटरव्यू

Captain Rohit interviewed Shubhman after scoring a double century, roommate Ishaan enjoyed his friend, see funny interview
दोहरा शतक लगाने के बाद कप्तान रोहित ने लिया शुभमन का इंटरव्यू, रूममेट ईशान ने लिए दोस्त के मजे, देखें मजेदार इंटरव्यू
भारत बनाम न्यूजीलैंड दोहरा शतक लगाने के बाद कप्तान रोहित ने लिया शुभमन का इंटरव्यू, रूममेट ईशान ने लिए दोस्त के मजे, देखें मजेदार इंटरव्यू
हाईलाइट
  • शुभमन ने महज 23 साल 132 दिन की उम्र में दोहरा शतक लगा दिया

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मुकाबला बुधवार को हैदराबाद के मैदान पर खेला गया। भारतीय टीम ने इस रोमांचक मुकाबले में 12 रनों से जीत हासिल कर सीरीज में 1-0 से बढ़त बना ली। युवा बल्लेबाज शुभमन गिल ने इस मुकाबले में 208 रनों की शानदार दोहरी शतकीय पारी खेली। इसके साथ ही गिल इंटरनेशनल वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए। उन्होंने अपने ही साथी खिलाड़ी ईशान किशन का रिकॉर्ड तोड़ दिया। जिन्होंने पिछले महीने ही बांग्लादेश के खिलाफ दोहरा शतक जड़ा था। अपने छोटे से करियर में ही इतना बड़ा मुकाम हासिल करने के बाद कप्तान रोहित शर्मा और ईशान किशन ने शुभमन गिल का इंटरव्यू लिया। भारतीय खिलाड़ियों का यह मजेदार इंटरव्यू सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।  

दोहरे शतकवीरों ने लिया शुभमन का इंटरव्यू 

इस मजेदार इंटरव्यू में गिल और ईशान ने एक-दूसरे के कई किस्से शेयर किए। कई सारे सवाल करने के बाद कप्तान रोहित मजाक में कहते हैं कि सभी सवाल तो मैं ही पूछ रहा हूं तो यह ईशान यहां क्या करने आया है। इसके बाद ईशान शुभमन गिल से पूछते हैं कि मैच से पहले का क्या रूटीन है? मैच के एक दिन पहले क्या करते हैं। इस सवाल को सुनकर कप्तान रोहित बोले कि दोनों साथ में ही तो रहते हो, तुझे नहीं पता क्या? जिसके बाद ईशान हंसते हुए बोलते हैं कि मुझे तो पता है लेकिन लोगों को भी तो पता चलना चाहिए। 

इसके बाद शुभमन गिल जवाब देते हैं कि, " यह बंदा मेरा पूरा प्री मैच रूटीन खराब कर देता है, क्योंकि ये मुझे सोने नहीं देता है। एयरपॉड्स नहीं लगाता और फुल साउंड में फिल्म देखता है। इसको मैं गालियां देकर कहता हूं कि आवाज कम कर ले या एयरपॉड्स लगा ले। तो कहता है कि तू मेरे रूम में सो रहा है। मेरी मर्जी से चलेगा। यही मेरा प्री मैच रूटीन है और यह लड़ाई हर दिन होती है।" शुभमन के इतना बोलने के बाद ईशान बोला कि, "मुझे लगता है कि तू मेरे रूम में सोया था, इसलिए आज तूने मेरे रन भी बना दिए हैं।" 

दोहरा शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बने गिल

शुभमन गिल अपनी इस पारी के साथ इंटरनेशनल वनडे फॉर्मेट में दोहरा शतक लगाने वाले सबसे युवा बल्लेबाज बन गए। उन्होंने महज 23 साल 132 दिन की उम्र में दोहरा शतक लगा दिया। इससे पहले यह रिकॉर्ड उन्हीं के रूममेट ईशान किशन के नाम था जिन्होंने 24 साल 144 दिन की उम्र में बांग्लादेश के खिलाफ यह कारनामा किया था। शुभमन ने महज 149 गेंदों में 19 चौके और 9 छक्कों की मदद से 208 रनों की पारी खेली। उन्होंने लगातार तीन छक्के लगाकर अपना दोहरा शतक पूरा किया।  
 

Created On :   19 Jan 2023 9:21 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story