झटका: यूएई दौरे के लिए बांग्लादेश की टीम से बाहर हुए कप्तान शाकिब, नुरुल हसन संभालेंगे कमान

September 23rd, 2022

हाईलाइट

  • यूएई दौरे के लिए बांग्लादेश की टीम से बाहर हुए कप्तान शाकिब, नुरुल हसन संभालेंगे कमान

डिजिटल डेस्क, ढाका। संयुक्त अरब अमीरात के दौरे के लिए बांग्लादेश को जोरदार झटका लगा है, जहां टीम के कप्तान शाकिब अल हसन टीम से बाहर हो गए हैं, क्योंकि वे ऑस्ट्रेलिया में होने वाले आईसीसी पुरुष टी20 विश्व कप 2022 की तैयारी कर रहे हैं। शाकिब कैरेबियन प्रीमियर लीग में लगातार भाग लेने के कारण 17 सदस्यीय टीम से बाहर हो गए हैं। शाकिब की गैरमौजूदगी में उंगली की चोट से वापसी कर रहे नुरुल हसन टीम की कमान संभालेंगे।

शाकिब की गैरमौजूदगी में बांग्लादेश ने उन चार रिजर्व खिलाड़ियों में से तीन को शामिल किया है, जिन्हें ऑस्ट्रेलिया के लिए स्टैंडबाय पर रखा गया है। लेग स्पिनर ऋषद हुसैन को पहली बार सीनियर कॉल-अप मिला। बल्लेबाज सौम्या सरकार भी शामिल हैं, जिन्होंने आखिरी बार नवंबर 2021 में एक टी20 मैच खेला था। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज शोरफुल इस्लाम को भी 17 सदस्यीय टीम में शामिल किया गया है।

बांग्लादेश टीम : नुरुल हसन (कप्तान), सब्बीर रहमान, मेहदी हसन मिराज, अफिफ हुसैन, मोसादेक हुसैन, लिटन दास, यासिर अली, मुस्तफिजुर रहमान, मोहम्मद सैफुद्दीन, तस्कीन अहमद, एबादोत हुसैन, हसन महमूद, नजमुल हुसैन शान्तो, नसुम अहमद, शोरफुल इस्लाम, सौम्या सरकार, ऋषद हुसैन।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.