गुजरात टाइटंस के सामने मुंबई इंडियंस की चुनौती, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पर होगी हार्दिक और रोहित की टक्कर 

रोहित बनाम हार्दिक गुजरात टाइटंस के सामने मुंबई इंडियंस की चुनौती, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पर होगी हार्दिक और रोहित की टक्कर 

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। इंडियन प्रीमियर लीग 2023 का 35वां मुकाबला आज डिफेंडिंग चैम्पियन गुजरात टाइटंस और पांच बार की आईपीएल विजेता मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले जाने वाले इस मुकाबले में भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और उपकप्तान हार्दिक पांड्या एक-दूसरे के आमने-सामने होंगे। इससे पहले दोनों टीमों के बीच महज एक मुकाबला खेला गया है, जिसमें रोहित शर्मा की मुंबई पलटन ने बाजी मारी थी।  

शानदार लय में है गुजरात की टीम

हार्दिक पांड्या की कप्तानी में अपने पहले सीजन में आईपीएल का खिताब अपने नाम करने वाली गुजरात टाइटंस की टीम इस सीजन भी कमाल की लय में नजर आ रही है। टीम इस सीजन में खेले छह मुकाबलों में चार जीत और दो हार के साथ प्वॉइंट्स टेबल में चौथे स्थान पर काबिज है। टीम मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में जीत हासिल कर प्वॉइंट्स टेबल में पहले नंबर पर पहुंचना चाहेगी। 

मुंबई इंडियंस ने की हैं दमदार वापसी

रोहित शर्मा की की अगुवाई वाली आईपीएल की सबसे सफल टीमों में से एक मुंबई इंडियंस ने भी इस साल शानदार खेल दिखाया है। मुंबई के लिए इस नए सीजन की शुरुआत बेहद निराशाजनक रही थी और टीम ने अपने शुरुआती दोनों मुकाबले गवां दिए थे। लेकिन बड़े-बड़े सितारों से भरी इस टीम ने दमदार वापसी करते हुए लगातार तीन मुकाबलों में जीत हासिल की है। हालांकि पिछले मुकाबले में उसे पंजाब किंग्स के हाथों हार झेलनी पड़ी। अब गुजरात के खिलाफ मुंबई पलटवार के इरादे से मैदान पर उतरेगी। 

अहमदाबाद में देखने मिलेगा टक्कर का मुकाबला

दो चैम्पियन टीम के बीच का यह मुकाबला अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। नरेंद्र मोदी स्टेडियम की पिच थोड़ी धीमी रहती है, जिसकी वजह से यहां गेंदबाजों के लिए मदद मिलती है। लेकिन एक बार अगर कोई बल्लेबाज सेट हो जाए तो यहां तेजी से रन बनाए जा सकते हैं। 

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

गुजरात टाइटंस- ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), शुभमन गिल, साई सुदर्शन, हार्दिक पांड्या (कप्तान), विजय शंकर, डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, मोहम्मद शमी, नूर अहमद और मोहित शर्मा

इम्पैक्ट प्लेयर्स- जोस लिटिल, यश दयाल, अल्जारी जोसेफ, साई सुदर्शन और केएस भरत।

मुंबई इंडियंस- रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन (विकेटकीपर), कैमरन ग्रीन, तिलक वर्मा, सूर्यकुमार यादव, टिम डेविड, अर्जुन तेंदुलकर, ऋतिक शौकीन, जोफ्रा आर्चर, पीयूष चावला और राइली मेरेडिथ।

इम्पैक्ट प्लेयर्स- ट्रिस्टन स्टब्स, अरशद खान और कुमार कार्तिकेय।

Created On :   25 April 2023 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story