दैनिक भास्कर हिंदी: जमैका में कोरोना वैक्सीन भेजने के लिए क्रिसगेल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को दिया धन्यवाद, देंखें वीडियो

March 19th, 2021

हाईलाइट

  • कैरेबियाई स्टार क्रिकेटर क्रिसगेल ने पीएम मोदी को दिया धन्यवाद
  • जमैका में कोरोनावायरस वैक्सीन भेजने के लिए जताया अभार

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। जमैका में कोरोनावायरस वैक्सीन भेजने के लिए क्रिकेट की दुनिया में यूनिवर्स बॉस के नाम से मशहूर वेस्टइंडीज के विस्फोटक बल्लेबाज क्रिस गेल ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की और उनका धन्यवाद किया है। कैरेबियाई क्रिकेटर गेल ने कहा, मैं जमैका में कोरोनावायरस वैक्सीन भेजने के लिए भारत सरकार, पीएम मोदी और भारत की जनता को धन्यवाद देना चाहता हूं। हम इसकी सराहना करते हैं।

 

बता दें कि क्रिसगेल से पहले वेस्टइंडीज के पूर्व महान क्रिकेटर विव रिचर्ड्स ने भी कैरेबियाई देशों में कोरोना वैक्सीन पहुंचाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का शुक्रिया अदा किया था। उन्होंने इस कदम के लिए भारत सरकार की तारीफ करते हुए कहा था, "मैं एंटीगा और बारबाडोस के लोगों की तरफ से भारत सरकार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारत की जनता का शुक्रिया अदा करना चाहूंगा। गौरतलब है कि भारत कोरोना वायरस के खिलाफ मुहिम में अहम रोल निभा रहा है। दरअसल, भारत सरकार ‘वैक्सीन मैत्री’ अभियान के तहत स्वदेशी कोरोना वैक्सीन दूसरे देशों को मुहैया कराने में जुटी हुई है।

खबरें और भी हैं...