काउंटी ग्राउंड: इंग्लैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका महिला टीम में क्लास, टकर शामिल

July 14th, 2022

हाईलाइट

  • इंग्लैंड के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका महिला टीम में क्लास, टकर शामिल

डिजिटल डेस्क, ब्रिस्टल। महिला इंग्लैंड टीम के खिलाफ अंतिम दो एकदिवसीय मैचों से पहले दक्षिण अफ्रीका ने तेज गेंदबाज मसाबाता क्लास और ऑफ स्पिनिंग ऑलराउंडर डेल्मी टकर को टीम में शामिल किया है। दोनों खिलाड़ी यूनाइटेड किंगडम पहुंच चुके हैं और शुक्रवार को काउंटी ग्राउंड में दूसरे वनडे से पहले ब्रिस्टल में टीम से जुड़ेंगी।

मसाबाता को शामिल करना दक्षिण अफ्रीका के लिए अच्छी खबर है, क्योंकि 31 वर्षीय खिलाड़ी ने कंधे की चोट से अपना पुनर्वास पूरा कर लिया था, जिसने उन्हें पिछले महीने आयरलैंड के दौरे के साथ-साथ इंग्लैंड के खिलाफ एकमात्र टेस्ट मैच से बाहर कर दिया था।

उन्हें आखिरी बार न्यूजीलैंड में 2022 आईसीसी महिला क्रिकेट विश्व कप के दौरान देखते देखा गया था, उन्होंने छह मैचों में 24.44 की औसत से नौ विकेट लिए थे। इस बीच, पीछे दो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में शानदार प्रदर्शन के बाद टकर पर विश्वास किया गया, जब दक्षिण अफ्रीका ने जून में डबलिन में आयरलैंड के खिलाफ 3-0 से श्रृंखला जीत ली थी।

मुख्य कोच हिल्टन मोरेंग ने कहा, मसाबाता क्लास और डेल्मी टकर को अब टीम में शामिल किया गया है। दोनों खिलाड़ी उन विभागों में बैकअप के रूप में काम करेंगी, जिसमें हमें सुधार करने की आवश्यकता है। उन्होंने आगे कहा, वे टीम में काफी मजबूती लाने जा रही हैं और अपने खेल से फायदा पहुंचाएंगी, इसलिए हम उनका स्वागत करते हैं और हम बाकी दौरे की प्रतीक्षा कर रहे हैं।

दक्षिण अफ्रीका महिला टीम: एनेके बॉश, ट्रिशा चेट्टी, नादिन डी क्लर्क, लारा गुडॉल, शबनीम इस्माइल, सिनालो जाफ्ता, मरिजन कप्प, मासाबाता क्लास, अयाबोंगा खाका, सुने लूस, नोनकुलुलेको म्लाबा, तुमी सेखुखुन, एंड्री स्टेन, टकर डेल्मी और लॉरा वोल्वार्ट।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.