रोहित एक शानदार खिलाड़ी और कप्तान : कोच बाउचर

Coach Mark Boucher says Rohit is a great player and captain
रोहित एक शानदार खिलाड़ी और कप्तान : कोच बाउचर
आईपीएल रोहित एक शानदार खिलाड़ी और कप्तान : कोच बाउचर
हाईलाइट
  • बाउचर ने अपने और कप्तान रोहित शर्मा के बीच समानता पर प्रकाश डाला

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पांच बार के इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) चैंपियन मुंबई इंडियंस के नए मुख्य कोच के रूप में नियुक्त मार्क बाउचर आगामी सीजन की प्रतीक्षा कर रहे हैं और कप्तान रोहित शर्मा के साथ बातचीत कर रहे हैं, जो आईपीएल में सबसे सफल कप्तान हैं।

दक्षिण अफ्रीका के पूर्व कोच मार्क बाउचर ने कहा कि उन्होंने टीम के कप्तान रोहित शर्मा के साथ अपने समीकरण, उम्मीदों के दबाव और एमआई पलटन पर बात की।

मार्क बाउचर ने अपने और कप्तान रोहित शर्मा के बीच समानता पर प्रकाश डाला और कहा कि वह कप्तान से विस्तार से बात करने के लिए उत्सुक हैं।

मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को उनके हवाले से कहा, रोहित एक शानदार खिलाड़ी और कप्तान हैं। मैं उनके खिलाफ पहले भी खेल चुका हूं। मुझे लगता है कि हमारे पास 1-2 चीजें समान हैं, उन्हें संरक्षण पसंद है इसलिए मुझे लगता है कि यह उनके साथ भी एक दिलचस्प बातचीत होगी। मैं वास्तव में उनके साथ बातचीत करने को तैयार हूं। कुछ निश्चित तरीके हैं जिनसे मैं कोच हूं और मुझे लगता है कि हम कई दिलचस्प बातचीत करेंगे।

बाउचर, भारत की अपनी पिछली यात्राओं पर, एमआई पलटन को देखकर रोमांचित थे और वनफैमिली संस्कृति को समझने के लिए प्रदर्शन के वैश्विक प्रमुख माहेला जयवर्धने के साथ बात करने के लिए उत्सुक हैं।

बाउचर का एक खिलाड़ी और कोच के रूप में प्रोटियाज के साथ एक लंबा और शानदार करियर रहा है। अब एमआई में अपने कार्यकाल के साथ, उनका मानना है कि पांच बार के चैंपियन और विश्व खेलों में सबसे सफल फ्रेंचाइजी में से एक के मामले में उम्मीदें अधिक होंगी और वह चुनौती के लिए तत्पर हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Dec 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story