पाकिस्तान के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं बटलर

Coach Mott hints: Butler may be ruled out of the entire T20I series against Pakistan
पाकिस्तान के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं बटलर
कोच मॉट ने दिया संकेत पाकिस्तान के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं बटलर
हाईलाइट
  • कोच मॉट ने दिया संकेत : पाकिस्तान के खिलाफ पूरी टी20 सीरीज से बाहर हो सकते हैं बटलर

डिजिटल डेस्क, लाहौर। इंग्लैंड की टीम के कोच मैथ्यू मॉट ने संकेत दिया है कि अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 विश्व कप के मद्देनजर इंग्लैंड पाकिस्तान के खिलाफ सात मैचों की टी20 सीरीज में चोटिल कप्तान जोस बटलर की वापसी को लेकर कोई जोखिम नहीं लेगा। बटलर को पिछले महीने द हंड्रेड के दौरान पिंडली में चोट लगी थी।

बटलर कराची में हुए चार मैचों में खेलने के लिए कभी तैयार नहीं थे और 2-2 से सीरीज बराबर होने के बाद भी बुधवार को पांचवें मुकाबले में उनके चयन पर ध्यान नहीं दिया जाएगा।

वह ट्रेनिंग में एक्टिव रोल में दिखे हैं और रविवार की रात को पाकिस्तान के खिलाफ मैच में वह 12वें खिलाड़ी के तौर पर दिखे और उन्होंने साफ किया था कि वह अहम दौरे पर जाएंगे फिर चाहे वह मैच खेलने के लिए फिट हो या नहीं। इंग्लैंड के कोच मैथ्यू मॉट ने कहा, सम्मान के साथ जोस अभी भी वापसी नहीं करेंगे। वह ऐसे खिलाड़ी नहीं हैं जिन पर हम इस समय रिस्क ले सकते हैं, विश्व कप नजदीक है और उनकी चोट महीन नहीं है।

वह मैच के साथ जुड़ रहे है, लेकिन हम बस कोशिश करेंगे और देखते हैं कैसा जाता है, उनके आखिरी या आखिरी दो मैच में खेलने की संभावना बन सकती है। इंग्लैंड की पिछले मैच में मिली हार का मतलब था कि सीरीज अभी भी बराबरी पर है और लाहौर लेग में उनके पास जीतने का मौका है। दोनों टीम सोमवार की दोपहर को लाहौर के लिए निकल गई है और कोच ने कहा है कि अगले महीने विश्व कप की तैयारियों के लिए यह सटीक परिस्थिति है।

उन्होंने कहा, एक बड़ी भीड़ के सामने उच्च दबाव की स्थितियों में खेलने के लिए यह सटीक माहौल था। हां हम जीतना पसंद करते, लेकिन मुझे लगता है कि आप जब विश्व कप को देखते हो तो आप अच्छी टीम के सामने मुश्किल मैच खेलना चाहते हो और यह ऐसा ही कुछ मैच था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   27 Sep 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story