पॉल कॉलिंगवुड : टेस्ट टीम के साथ आने वाले चार हफ्ते महत्वपूर्ण

February 28th, 2022

हाईलाइट

  • स्काई स्पोर्ट्स को कॉलिंगवुड ने कहा, देखो, मैं कभी कोच बनने से मना नहीं करूंगा

डिजिटल डेस्क, एंटिगुआ। इंग्लैंड के अंतरिम मुख्य कोच पॉल कॉलिंगवुड ने कहा कि उनका मुख्य ध्यान वेस्टइंडीज दौरे पर टेस्ट टीम के साथ अगले चार सप्ताह पर है। उन्होंने कहा कि अगर उन्हें पूर्णकालिक कोच का पद दिया जाता है, तो वह कभी मना नहीं करेंगे।जनवरी में 4-0 की एशेज हार के बाद क्रिस सिल्वरवुड को बर्खास्त किए जाने के बाद, 2010 में टी20 विश्व कप जीतने वाले कॉलिंगवुड को इंग्लैंड के अंतरिम मुख्य कोच के रूप में नामित किया गया था।

स्काई स्पोर्ट्स को कॉलिंगवुड ने कहा, देखो, मैं कभी कोच बनने से मना नहीं करूंगा, लेकिन अभी मेरा मुख्य ध्यान अगले चार हफ्तों पर है। अगर हम इसे सही कर लेते हैं, तो उम्मीद है कि हम वेस्टइंडीज में बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं और हम पुनर्निर्माण कर सकते हैं। यह एक अद्भुत काम है।

कॉलिंगवुड ने महसूस किया कि भले ही उन्हें अल्पावधि के लिए भूमिका दी जाए, लेकिन पूर्णकालिक कोचिंग अनुभव न होने के बावजूद वे भूमिका में बहुत कुछ ला सकते हैं। उन्होंने आगे कहा, मुझे पिछले कुछ वर्षों में अंतरिम आधार पर पदभार संभालने का थोड़ा सा अनुभव है और जाहिर है कि मैंने हाल ही में टी20 टीम का प्रभार संभाला है। मुझे ज्यादा अनुभव नहीं है, लेकिन निश्चित रूप से मुझमें बदलाव लाने की कोशिश करने का जुनून है।

कॉलिंगवुड ने कहा, मैं खिलाड़ियों के साथ एक मजबूत टीम बनाने की कोशिश कर रहा हूं। यह सुनिश्चित करता है कि जब आप एक टीम के रूप में बेहतर करते हैं, तो आने वाले तीन टेस्ट मैचों की सीरीज में अच्छा करेंगे। इंग्लैंड के अंतरिम मुख्य कोच के रूप में कॉलिंगवुड की टीम 8 मार्च से एंटीगुआ के सर विवियन रिचर्डस स्टेडियम में पहले टेस्ट से अभियान की शुरुआत करेगी।

आईएएनएस