पोलार्ड : ड्रेसिंग रूम के अंदर विश्वास हमारी सबसे बड़ी पूंजी

September 29th, 2021

हाईलाइट

  • पोलार्ड ने कहा, हमारे लिए सबसे बड़ी चीज विश्वास है

डिजिटल डेस्क, अबु धाबी। मुंबई इंडियंस के ऑलराउंडर कीरोन पोलार्ड ने कहा है कि कैसी परिस्थिति होने पर भी ड्रेसिंग रूम के अंदर विश्वास होना टीम की सबसे बड़ी पूंजी है। पोलार्ड ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मुंबई को मिली जीत में अहम भूमिका निभाई थी। यह पूछे जाने पर कि हर हाल में जीत जरूरी होने वाले मैचों में क्या मानसिकता होती है, इस पर पोलार्ड ने कहा, मुझे नहीं पता कि मैं इसे रिकॉर्ड में रख सकता हूं या नहीं, लेकिन हम वास्तव में इसके इस तरह के होने की योजना नहीं बना रहे हैं क्योंकि जाहिर है कि क्रिकेटरों के रूप में हम पर बहुत दबाव है कि हम बैक एंड पर सभी मैच जीतें।

उन्होंने कहा, आप जानते हैं कि हमारे ड्रेसिंग रूम में वो विश्वास है। एक-दूसरे पर विश्वास करें और इस बात पर विश्वास करें कि किसी भी स्थिति में हम खुद को इससे बाहर निकालने की कोशिश कर सकते हैं क्योंकि हमारे पास ऐसे लोग हैं जो अलग-अलग परि²श्यों में और अलग-अलग समय में उस कठिन समय में रहे हैं।

पोलार्ड ने कहा, हमारे लिए सबसे बड़ी चीज विश्वास है अंत में, हमने खुद को उस स्थिति में रखा है जिसमें हम अभी हैं। खिलाड़ी, प्रबंधन और हर कोई एक साथ रहकर वास्तव में हमें इससे बाहर निकाल सकता है। पोलार्ड ने सौरभ तिवारी की पारी की सराहना करते हुए कहा कि उन्हें जब भी अवसर मिलता है वह अच्छा काम करते हैं।

पोलार्ड ने कहा, मुझे लगता है कि सौरभ को जब मौका दिया गया है, उन्होंने बहुत अच्छा किया है। अधिक बार उन नंबरों पर नहीं आना और उन संकटपूर्ण परिस्थितियों में बल्लेबाजी करना और यह एक ऐसे व्यक्ति का संकेत है जो इस बात पर ध्यान केंद्रित करता है कि उसे क्या करने की आवश्यकता है। कभी-कभी वह अपरिहार्य कारणों से चूक जाते हैं लेकिन यह टीम के खेल का स्वभाव है।

आईएएनएस