comScore

कोरोनावायरस: IPL पर अभी कोई फैसला नहीं, BCCI स्थिति पर नजर बनाए हुए है

कोरोनावायरस: IPL पर अभी कोई फैसला नहीं, BCCI स्थिति पर नजर बनाए हुए है

हाईलाइट

  • BCCI सूत्र ने कहा, IPL पर अभी कोई फैसला नहीं, बोर्ड स्थिति पर नजर बनाए हुए है
  • BCCI ने कोरोनावायरस के कारण IPL को 15 अप्रैल तक स्थगित करने का फैसला किया था

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के एक सूत्र ने सोमवार को कहा कि, इस साल के इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के भविष्य पर अभी तक कोई अंतिम फैसला नहीं लिया गया है। कोरोनावायरस के कारण देश में 21 दिन का लॉकडाउन है। उन्होंने कहा कि, बोर्ड स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

BCCI ने बताया, "IPL पर अभी कोई निर्णय नहीं लिया गया है, हम स्थिति पर करीब से नजर रख रहे हैं, और हम उसी के अनुसार फैसला लेंगे। इस महीने की शुरुआत में, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने एहतियात के तौर पर IPL को 15 अप्रैल, 2020 तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया था।

BCCI ने एक अधिकारीक बयान में कहा, "BCCI अपने सभी हितधारकों, और सामान्य रूप से सार्वजनिक स्वास्थ्य के बारे में चिंतित और संवेदनशील है, और यह सुनिश्चित करने के लिए सभी आवश्यक कदम उठा रही है कि IPL से जुड़े सभी लोगों को एक सुरक्षित क्रिकेट अनुभव हो।

IPL का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था
बोर्ड ने यह भी आश्वासन दिया कि यह खेल मंत्रालय के साथ मिलकर काम करेगा और जारी किए गए दिशानिर्देशों का पालन करेगा। IPL का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होने वाला था। जिसमें पहला मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच खेला जाना था। 

कमेंट करें
QJFzZ