comScore

कोरोनावायरस: रोहित ने कहा, IPL इंतजार कर सकता है, अभी इस समस्या से निपटना ज्यादा जरूरी

कोरोनावायरस: रोहित ने कहा, IPL इंतजार कर सकता है, अभी इस समस्या से निपटना ज्यादा जरूरी

हाईलाइट

  • कोरोनावायरस के कारण BCCI ने 15 अप्रैल तक के लिए IPL को टाल दिया है
  • रोहित ने कहा, IPL इंतजार कर सकता है और अभी इस समस्या से निपटना ज्यादा जरूरी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पूरा देश इस समय कोरोनावायरस के कारण 21 दिन के लॉकडाउन से गुजर रहा है। भारतीय क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने कहा कि, इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) इंतजार कर सकता है और अभी इस समस्या से निपटना ज्यादा जरूरी है। रोहित ने अपनी टीम के साथी लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल के साथ इंस्टाग्राम पर चर्चा करते हुए कहा, हमें पहले देश के बारे में सोचना चाहिए। मौजूदा स्थिति पहले ठीक होनी चाहिए इसके बाद हम IPL की बात कर सकते हैं। पहले जीवन को सामान्य रास्ते पर आने दो।

मंबई के रहने वाले रोहित ने कहा कि, उन्होंने पहले कभी अपने शहर को ऐसी स्थिति में नहीं देखा। रोहित ने कहा, मैंने मुंबई को पहले इस तरह की स्थिति में नहीं देखा। रोहित ने यह बात अपने घर की बालकनी में खड़े होकर कही। इससे पहले रोहित शर्मा ने कहा है था कि, वह इस समय क्रिकेट खेलने के लिए उतावले हो रहे हैं। रोहित बाकी के लोगों की तरह की ही इस समय घर में बंद है। उन्होंने ने कहा कि, वह इस समय फिट रहने के लिए सीढ़ी उतरने-चढ़ने का काम कर रहे हैं।

रोहित ने पीटरसन से की इंस्टाग्राम पर बातचीत
वहीं रोहित ने इंस्टाग्राम पर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन से बातचीत में कहा था कि, फिट रहना काफी मुश्किल काम है। मैं जिस बिल्डिंग में रहता हूं उसमें 54 माले हैं। हमने सभी इंडोर और आउटडोर गतिविधियां बंद कर दी हैं। मैं ऐसे में सीढ़ी चढ़ने-उतरने का काम कर रहा हूं, 54 मंजिल नहीं, सिर्फ दो-तीन। साथ ही मैं कुछ एक्सरसाइज भी कर रहा हूं।

उन्होंने कहा, निश्चित तौर पर मैं खेलना मिस कर रहा हूं। मैं दो महीने चोटिल था और अब खेलने के लिए उतावला हो रहा हूं। जब मुझे पता चला कि सब कुछ स्थगित होने वाला है तो मै काफी दुखी हुआ। मैं IPL के लिए तैयार था। रोहित पिंडली में चोट से जूझ रहे थे, जिसके कारण वह न्यूजीलैंड दौर पर वनडे और टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाए थे।

कमेंट करें
Y8cnW