दैनिक भास्कर हिंदी: कुंबले के 49वें जन्‍मदिन पर क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ियों ने दी बधाई, सहवाग का 'विश' रहा स्पेशल

October 17th, 2019

हाईलाइट

  • भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान अनिल कुंबले आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं
  • कुंबले के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें क्रिकेट जगत से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं

डिजिटल डेस्क। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और स्पिन गेंदबाज अनिल कुंबले आज अपना 49वां जन्मदिन मना रहे हैं। कुंबले के जन्मदिन के अवसर पर उन्हें क्रिकेट जगत से ढेरों शुभकामनाएं मिल रही हैं। सब अपने-अपने अंदाज में ट्विटर पर कुंबले को बधाई दे रहे हैं। जिसमें भारती टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का अंदाज सबसे अलग और मजेदार है। 

सहवाग ने कुंबले को अलग ही अंदाज में 'विश' किया है। सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा, भारत के सबसे महान मैच विजेताओं में से एक और एक शानदार रोल मॉडल। आपको अपनी दूसरी शताब्दी से वंचित करने के लिए क्षमा करें अनिल कुंबले भाई। लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि, आप वास्तविक जीवन में शतक बनाए। केवल 51 और जाना है .. चलो .. अनिल भाई पर आपका स्वागत है! जन्मदिन की शुभकामनाएं।

क्रिकेटर से सांसद बने गौतम गंभीर ने अपने ट्विटर अकाउंट से लिखा, भारत के महान मैच विजेता को जन्मदिन की शुभकामनाएं अनिल कुंबले! मैंने आपसे बहुत कुछ सीखा है और आप सबसे अच्छे नेता हैं जो मैंने खेला है! क्रिकेटरों की प्रेरक पीढ़ियों के लिए धन्यवाद।

वीवीएस लक्ष्मण ने ट्वीट कर लिखा, आपको जन्मदिन की बहुत बहुत शुभकामनाएं और आगे एक शानदार साल अनिल कुंबले भगवान आपको आज और हमेशा आशीर्वाद के साथ स्नान करें और मुझे यकीन है कि यह विशेष दिन आपको अंतहीन आनंद और अनमोल उपहार के टन लाएगा bless..... 

हरभजन सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा, महानतम स्पिनर .. भारत के लिए सबसे बड़ा मैच विजेता .. जन्मदिन मुबारक हो अनिल कुंबले मेरे गेंदबाजी साथी और गुरु।

कुंबले ने भारत के लिए कुल 132 टेस्ट और 271 वनडे मैच खेले। उन्होंने टेस्ट में 619 और वनडे में 337 विकेट चटकाए।

 

खबरें और भी हैं...