युवा गेंदबाज का किया समर्थन

Cricket South Africa supports the young bowler
युवा गेंदबाज का किया समर्थन
क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका युवा गेंदबाज का किया समर्थन
हाईलाइट
  • एक 27 वर्षीय व्यक्ति को संदेह में गिरफ्तार किया गया था

डिजिटल डेस्क, जोहान्सबर्ग। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (सीएसए) 20 वर्षीय गेंदबाज मोंडली खुमालो के परिवार के समर्थन में सामने आया है, जिसे रविवार सुबह तड़के यूनाइटेड किंगडम में बेरहमी से पीटा गया था, जिससे वह कोमा में चला गया।

ब्रिजवाटर में ड्रैगन राइज पब के पास रविवार सुबह (29 मई) को तड़के हमला करने के बाद साउथमीड अस्पताल में बुधवार को तीसरी सर्जरी के बाद मोंडली कोमा में हैं, लेकिन उनकी स्थिति स्थिर है।

इस हमले के मामले में एक 27 वर्षीय व्यक्ति को संदेह में गिरफ्तार किया गया था, लेकिन जांच के बाद उसे छोड़ दिया गया है।

सीएसए, केजेडएन क्रिकेट इनलैंड के सहयोग से खुमालो परिवार को मोंडली के साथ ब्रिजवाटर की यात्रा करने के लिए पासपोर्ट की सुविधा दी है। इस हस्तक्षेप के बाद बुधवार को परिवार को पासपोर्ट जारी कर दिए गए। वीजा प्रक्रिया का काम गुरुवार (2 जून) तक पूरा हो जाएगा।

अब तक की प्रगति पर टिप्पणी करते हुए सीएसए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी फोलेत्सी मोसेकी ने कहा, मोंडली अंडर 19 टीम में एक चमकता सितारा रहा है, उन पर किए गए दुर्भाग्यपूर्ण हमले से सीएसए बहुत दुखी है। हम खुमालो परिवार के दर्द को साझा करते हैं और इसके परिणामस्वरूप खुमालो परिवार को जो भी सहायता की आवश्यकता हो, देने के लिए वरिष्ठ अधिकारियों को बताया गया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   2 Jun 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story