विवाह: क्रिकेटर उन्मुक्त चंद ने फिटनेस एक्सपर्ट सिमरन खोसला के साथ रचाई शादी, देखें तस्वीरें

November 22nd, 2021

हाईलाइट

  • उन्मुक्त ने 21 नवंबर, रविवार को लिए सात फेरे
  • अगस्त 2021 में भारतीय क्रिकेट से लिया था संन्यास

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान (अंडर-19 वर्ल्ड कप) उनमुक्त चंद वैवाहिक बंधन में बंध गए हैं। उन्होंने 21 नवंबर, रविवार को सिमरन खोसला के साथ साते फेरे लिए। उन्मुक्त ने अपने ट्विटर हेंडल पर शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्मुक्त ने पोस्ट करते हुए लिखा -'हमने आज हमेशा के लिए फैसला कर लिया है।

बता दें कि, उन्मुक्त चंद ने इसी साल अगस्त में भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने का ऐलान किया था। इसके बाद उन्होंने क्रिकेट करियर की नई शुरुआत करने के लिए अमेरिका का रुख किया। उन्मुक्त ने 2012 के अंडर-19 वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में नाबाद 111 रनों की कप्तानी की पारी खेलकर भारत को चैम्पियन बनाया था। 
Unmukt-Simran Outfits
उन्मुक्त काफी समय से सिमरन के साथ रिलेशनशिप में थे। सिमरन खोसला फिटनेस और न्यूट्रीशन कोच हैं। सिमरन ने भी इंस्टाग्राम पर शादी की तस्वीरें एवं वीडियो शेयर की हैं। वीडियो में सिमरन बाराती का इंतजार करते व डांस करते हुए नजर आ रही हैं।

उन्मुक्त में अपने करियर की शुरुआत 2010 में दिल्ली से की थी। दिल्ली के लिए वे 8 साल खेलते हुए टीम के कप्तान रहे। इसके बाद उन्होंने उत्तराखंड के लिए भी घरेलु मैंच खेला। उन्मुक्त चंद में इंडियन प्रीमियर लीग में भी खेला लेकिन वहां उनका प्रदर्शन काफी निराशाजनक रहा। वह आईपीएल के 21 मुकाबलों में 15 की औसत से महज 300 रन बना सके।
Unmukt-Simran
भारत को अपनी कप्तानी से अंडर-19 में विश्व कप जिताने वाले उन्मुक्त चंद शादी के बंधन में बंध गए है।28 साल के उन्मुक्त लंबे समय से सिमरन के साथ रिलेशनशिप में थे। आखिरकार उन्होंने एक दूजे के लिए बनने का फैसला कर लिया। शादी के इस कार्यक्रम में उनके कुछ करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल हुए। तस्वीरों में दूल्हा और दुल्हन को पिंक कलर के आउटफिट्स में देखा जा सकता है।
 Unmukut-Simran
भारतीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद वह अमेरिकी क्रिकेट में वह अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। साथ ही, उन्मुक्त चंद इस सीजन के बिग बैश में मेलबर्न रेनेगेड्स का हिस्सा होंगे। आठवें सीजन में बिग बैश का खिताब जीतने वाली मेलबर्न रेनेगेड्स ने कुछ ही दिनों पहले इस बात का ऐलान किया था कि बैश लीग में भाग लेने वाले उन्मुक्त पहले भारतीय पुरुष क्रिकेट होंगे।
Unmukut-Simran Marriage

खबरें और भी हैं...