रबाडा और अर्शदीप की डेथ ओवरों में घातक गेंदबाजी से हारी सीएसके

CSK lost due to lethal bowling in the death overs of Rabada and Arshdeep
रबाडा और अर्शदीप की डेथ ओवरों में घातक गेंदबाजी से हारी सीएसके
आईपीएल रबाडा और अर्शदीप की डेथ ओवरों में घातक गेंदबाजी से हारी सीएसके
हाईलाइट
  • शानदार गेंदबाजी ने अंत में पंजाब की जीत पर मुहर लगा दी।

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह की घातक गेंदबाजी के कारण वानखेड़े स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स की 11 रन हार हुई, जो मैच का टनिर्ंग प्वाइंट भी साबित हुआ।पंजाब किंग्स के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन द्वारा नाबाद 88 रनों की शानदार पारी खेलने के बाद, चेन्नई की शुरुआत धीमी रही, लेकिन बाद में अंबाती रायडू ने बीच के ओवरों में ताबड़तोड़ शॉट लगाए।

उन्होंने पंजाब किंग्स (37/1) की तरह पावरप्ले में 32/2 रन बनाए, हालांकि उन्होंने बीच के ओवरों में पंजाब की तुलना में कुछ विकेट अधिक गंवाए, लेकिन वे भी 7 से 15 के ओवरों में 86 रन बनाने में सफल रहे।हालांकि, डेथ ओवरों (16-20) में, पंजाब किंग्स 63/3 रन बनाने में सफल रही, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स केवल 58/2 रन ही बना सकी, इस प्रकार अंत में 11 रन से मैच गंवा दिया।

यह सब तब शुरू हुआ, जब रायुडू ने 16वें ओवर में तेज गेंदबाज संदीप शर्मा को 22 रन बनाने के लिए तीन छक्के और एक चौका लगाया। इसने समीकरण को पूरी तरह से बदल कर रख दिया।लेकिन 17वें ओवर में अर्शदीप सिंह ने केवल छह रन दिए, जिससे रायडू और कप्तान रवींद्र जडेजा पर दबाव बढ़ गया।

अगले ओवर में जडेजा ने रबाडा की गेंद पर चौका लगाया और सिंगल लिया। लेकिन उसी ओवर में रबाडा ने रायडू को पवेलियन भेज कर केवल छह रन दिए।अर्शदीप सिंह ने 19वें ओवर में केवल आठ रन देकर चीजों को और कठिन बना दिया। अब आखिरी ओवर में सीएसके को मैच जीतने के लिए 27 रन चाहिए थे।

धोनी ने ऋषि धवन द्वारा फेंके गए 20वें ओवर की पहली गेंद पर छक्का लगाया और हालांकि दूसरी गेंद पर भारतीय मध्यम तेज गेंदबाज ने वाइड फेंक दी।लेकिन, सीएसके तब मैच हार गया, जब धोनी ने लेग साइड में फेंकी गई हाफ वॉली गेंद पर शॉट लगाया और जॉनी बेयरस्टो को कैच थमा दिया। सीएसके 20वें ओवर में केवल 15 रन बना सकी, जिसमें जडेजा और धोनी ने एक-एक छक्का लगाया और अंतत: 11 रन से हार गई। अर्शदीप सिंह और रबाडा की शानदार गेंदबाजी ने अंत में पंजाब की जीत पर मुहर लगा दी।

 

(आईएएनएस)

Created On :   26 April 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story