केन विलियमसन की जगह लेंगे दासुन शनाका, गुजरात टाइटंस ने रिप्लेसमेंट के तौर पर किया टीम में शामिल 

Dasun Shanaka will replace Kane Williamson, Gujarat Titans included in the team as a replacement for IPL 2023
केन विलियमसन की जगह लेंगे दासुन शनाका, गुजरात टाइटंस ने रिप्लेसमेंट के तौर पर किया टीम में शामिल 
आईपीएल रिप्लेसमेंट केन विलियमसन की जगह लेंगे दासुन शनाका, गुजरात टाइटंस ने रिप्लेसमेंट के तौर पर किया टीम में शामिल 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। गुजरात टाइटंस ने केन विलियमसन की जगह श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका को अपनी टीम में शामिल किया है। विलियमसन अहमदाबाद में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ सीजन के पहले मुकाबले में घुटने में लगी चोट के चलते आईपीएल 2023 से बाहर हो गए है। शनाका एक ऑलराउंडर हैं, जिन्होंने 181 टी20 मैच खेले हैं और 141.94 की स्ट्राइक रेट से 3702 रन बनाए हैं. इसके अलावा उन्होंने 8.8 की इकॉनमी रेट से 59 विकेट भी लिए हैं। उन्होंने इस साल जनवरी में भारत के खिलाफ तीन टी20 मैचों की सीरीज के दौरान 187.87 की स्ट्राइक रेट से 124 रन बनाए थे। आईपीएल में शनाका पहली बार खेलते हुए नजर आएंगे। 

लाजवाब फील्डिंग करते हुए चोटिल हो गए थे विलियमसन

टाइटंस की जर्सी में पहली बार उतरे विलियमसन ऋतुराज गायकवाड़ के छक्के को बचाते हुए चोटिल हो गए थे। उन्होंने 13 वें ओवर में डीप स्क्वायर लेग बाउंड्री पर छलांग लगाते हुए एक हाथ से शानदार कैच पकड़, गेंद को वापस फेंक दिया था, लेकिन लैंड करते समय उनका दाहिना घुटना जमीन से बुरी तरह टकराया। इसके बाद उन्हें मैदान से बाहर जाना पड़ा। इसके बाद विलियमसन को इलाज के लिए न्यूजीलैंड वापस जाना पड़ा। 

शानदार फॉर्म में है गुजरात टाइटंस

हार्दिक पंड्या की अगुवाई में गुजरात टाइटंस ने अपने पहले सीजन में पिछली साल आईपीएल पर कब्जा जमाया था और इस साल भी टीम शानदार फॉर्म में नजर आ रही है। अपने पहले ही मुकाबले में गुजरात ने चेन्नई सुपर किंग्स को 5 विकेट से मात दी थी। 

Created On :   4 April 2023 4:02 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story