comScore

IPL: डेविड वॉर्नर ने कहा- ‘डेथ ओवरों’ में SRH की गेंदबाजी सर्वश्रेष्ठ है

IPL: डेविड वॉर्नर ने कहा- ‘डेथ ओवरों’ में SRH की गेंदबाजी सर्वश्रेष्ठ है

हाईलाइट

  • वॉर्नर ने कहा- 'डेथ ओवरों' में अच्छी गेंदबाजी करना सनराइजर्स हैदराबाद की सबसे बड़ी ताकत
  • वॉर्नर ने कहा- हमारी टीम की सबसे अच्छी बात यह है कि, हमारी गेंदबाजी में काफी गहराई है

डिजिटल डेस्क, सिडनी। इंडियन प्रिमियर लीग (IPL) की टीम सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के कप्तान डेविड वॉर्नर ने कहा है कि, 'डेथ ओवरों' में अच्छी गेंदबाजी करना उनकी टीम की सबसे बड़ी ताकत है। वॉर्नर ने IPL टीम के अपने साथी खिलाड़ी इंग्लैंड के बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो से इंस्टाग्राम पर बातचीत में कहा, हमारी टीम शानदार है। हमारी टीम की सबसे अच्छी बात यह है कि, हमारी गेंदबाजी में काफी गहराई है। 

डेथ ओवरों' में हमारी टीम की गेंदबाजी सर्वश्रेष्ठ
वॉर्नर ने कहा, हमारे पास शुरुआत में गेंद को अच्छे से स्विंग कराने वाले गेंदबाज हैं और डेथ ओवरों' में हमारी टीम की गेंदबाजी टूर्नामेंट में शायद सर्वश्रेष्ठ है। चार साल पहले 2016 में IPL की चैंपियन रह चुकी सनराइजर्स हैदराबाद के पास भुवनेश्वर कुमार जैसा तेज गेंदबाज और राशिद खान जैसा स्पिनर है। 

IPL के 2019 में सीजन में वार्नर और बेयरस्टो की सलामी जोड़ी टूर्नामेंट में सबसे खतरनाक साबित हुई थी। वार्नर ने कहा कि, वह बेयरस्टो के साथ का लुत्फ उठाते हैं। बाएं हाथ के बल्लेबाज ने कहा, मुझे विकटों के बीच में तेजी से दौड़ना पसंद है और मुझे लगता है कि विकेटों के बीच में रन लेते हुए हमारी जो ऊर्जा रहती है वो शानदार है। यह हमारा मजबूत पक्ष भी है।

बेयरस्टो ने भी वार्नर की बात पर हामी भरते हुए कहा, हां, निश्चित तौर पर हमारे बीच में अच्छी समझ है। अगर दो रन भागने हो तो हमें एक दूसरे की तरफ देखे बिना सिर्फ इशारों में भाग सकते हैं। बता दें कि, IPL का 13वां सीजन 29 मार्च से शुरू होना था लेकिन कोरोनावायरस के कारण इसे अनिश्चितकाल के लिए टाल दिया गया है।

कमेंट करें
Fzdv1