चोट के कारण डी ग्रैंडहोम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

De Grandhomme ruled out of England Test series due to injury
चोट के कारण डी ग्रैंडहोम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से हुए बाहर
पुष्टि चोट के कारण डी ग्रैंडहोम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से हुए बाहर
हाईलाइट
  • चोट के कारण डी ग्रैंडहोम इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से हुए बाहर

डिजिटल डेस्क, लंदन। न्यूजीलैंड के ऑलराउंडर कॉलिन डी ग्रैंडहोम के चोटिल होने के कारण इंग्लैंड में चल रही टेस्ट श्रृंखला उनको बाहर होना पड़ा। इसके बाद उनकी जगह हेनरी निकोल्स को टीम में मौका मिल सकता है, क्योंकि न्यूजीलैंड पहला मैच हारने के बाद सीरीज में मजबूत वापसी करने के बारे में सोच रहा है।

मौजूदा विश्व टेस्ट चैंपियन लॉर्डस में पहले टेस्ट में चार दिनों के भीतर पांच विकेट से हार गया, इस दौरान डी ग्रैंडहोम तीसरे दिन गेंदबाजी करते हुए घायल हो गए।

उनके स्कैन ने चोट की पुष्टि की है और 35 वर्षीय खिलाड़ी को कम से कम 10-12 सप्ताह के लिए बाहर कर दिया है। इस बारे में न्यूजीलैंड के कोच गैरी स्टीड ने सोमवार को पुष्टि की। आने वाले ट्रेंट ब्रिज और हेडिंग्ले में टेस्ट के साथ, न्यूजीलैंड अब डी ग्रैंडहोम की जगह टीम में मजबूत खिलाड़ी को रखने पर विचार कर रहा है। टीम प्रबंधन ने स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर माइकल ब्रेसवेल को शामिल किया है, जो पहले से ही निकोल्स के कवर के रूप में टीम में थे।

उन्होंने कहा, हेनरी निकोल्स अच्छे फॉर्म में चल रहे हैं। हमें उम्मीद है कि वह दूसरे टेस्ट के लिए उपलब्ध होंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि बाएं हाथ के निकोल्स का औसत 46 टेस्ट में 40 से अधिक का है और उन्होंने फरवरी में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ घरेलू श्रृंखला में अपना आठवां टेस्ट शतक बनाया।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Jun 2022 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story