मिशेल मार्श : हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली का शानदार रहा प्रदर्शन

May 6th, 2022

हाईलाइट

  • हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली का शानदार रहा प्रदर्शन : मिशेल मार्श

डिजिटल डेस्क, मुंबई। दिल्ली कैपिटल्स के हरफनमौला खिलाड़ी मिशेल मार्श को लगता है कि ब्रेबोर्न स्टेडियम में गुरुवार को सनराइजर्स हैदराबाद पर टीम की 21 रन से जीत सही दिशा में एक कदम है। डेविड वार्नर ने नाबाद 92 रनों की पारी खेली और रोवमैन पॉवेल ने 67 रन बनाकर उनका साथ दिया, जिससे दिल्ली ने 207/3 रनों का विशाल स्कोर बनाया।

इसके बाद गेंदबाजों ने हैदराबाद को 186/8 पर रोक दिया और अंक तालिका में छलांग लगाकर पांचवें स्थान पर पहुंच गए। मार्श ने कहा, मैच जीतना बहुत अच्छा रहा। उम्मीद है कि यह जीत हमें बाकी टूर्नामेंट के लिए तैयार करेगी। टूर्नामेंट में दस टीमों के साथ हर मैच बड़ा और महत्वपूर्ण हो गया है। जिस तरह से हम सभी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ प्रदर्शन किया, वह सही दिशा में एक कदम था।

दिल्ली के गेंदबाजी आक्रमण ने दबाव की स्थितियों में जीत हासिल की, जिसमें मार्श ने 1/36 विकेट लिया। खासकर जब निकोलस पूरन की 62 रन की पारी ने मैच को उनसे दूर ले जाने की कोशिश की। चार ओवरों में 3/30 विकेट लेने वाले तेज गेंदबाज खलील अहमद हैदराबाद पर दिल्ली की जीत में मुख्य योगदान देने वाले खिलाड़ी रहे और उम्मीद करते हैं कि टीम प्लेऑफ में जाने के लिए अपने शेष मैचों में जीत हासिल करेगी।

उन्होंने कहा, टीम के लिए बेहतर प्रदर्शन करना हमेशा अच्छा लगता है और अगर वह प्रदर्शन टीम को जीतने में मदद करता है, तो यह और भी अच्छी बात होती है। मैं खुश हूं, लेकिन हमें अभी भी बहुत काम करना है। हमारे पास चार मैच हैं और हमें ज्यादा से ज्यादा मैच जीतने होंगे।दिल्ली का अगला मैच रविवार को नवी मुंबई में डीवाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में गत चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.