मैच जीतने के बाद गेंदबाज की प्रशंसा की

Dhoni got angry with Chaudhary for bowling wide, praised the bowler after winning the match
मैच जीतने के बाद गेंदबाज की प्रशंसा की
वाइड बॉल फेंकने पर चौधरी से नाराज हुए धोनी मैच जीतने के बाद गेंदबाज की प्रशंसा की
हाईलाइट
  • धोनी इस सीजन में पहली बार सीएसके का नेतृत्व कर रहे थे

डिजिटल डेस्क, पुणे। चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी युवा तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी से नाराज दिखे, जिन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज को आखिरी ओवर में एक वाइड बॉल फेंकी। हालांकि जीत के बाद चार विकेट लेने वाले चौधरी की धोनी ने जमकर तारीफ की।

आखिरी ओवर में हैदराबाद की तरफ से पूरन क्रीज पर थे और उन्होंने गेंदबाजों को काफी परेशान किया। आखिरी ओवर में टीम को जीत के लिए 38 रन की जरूरत थी। जहां बल्लेबाज ने तीन छक्के, एक चौका और दो रन लिए, जिसमें उन्होंने 24 रन बटोरे, लेकिन फिर भी वह जीतने में नाकाम रहे। उन्होंने 33 गेंदों पर छह छक्के और तीन चौके के साथ नाबाद 64 रन की पारी खेली।

धोनी इस सीजन में पहली बार सीएसके का नेतृत्व कर रहे थे, जब रवींद्र जडेजा ने फ्रैंचाइजी द्वारा खराब प्रदर्शन के बाद पद छोड़ दिया था।जाहिर तौर पर धोनी चाहते थे कि तेज गेंदबाज ऑफ स्टंप पर वाइड गेंदबाजी करें क्योंकि कप्तान ने ऑफ साइड पर फील्डिंग को मजबूत किया था।

हालांकि चौधरी ने अच्छी गेंदबाजी की, वे सीएसके के सबसे सफल गेंदबाज के रूप में उभरे। उन्होंने चार ओवर में चार विकेट झटकते हुए बल्लेबाजों पर दबाव बनाए रखा। चौधरी ने कहा, अंत में एमएस धोनी ने मुझे उस आखिरी ओवर के बारे में कुछ खास नहीं बताया। उन्होंने मुझे सिर्फ स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करने, नो बॉल से बचने और वाइड फेंकने से मना किया था। धोनी ने बाद में चौधरी को उनके गेंदबाजी प्रदर्शन के लिए बधाई भी दी।

आईएएनएस

Created On :   2 May 2022 10:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story