ECB की हेडलाइन पर भड़के दिनेश कार्तिक, पंत की पारी पर कही बड़ी बात

Dinesh Karthik furious at ECBs headline, said big thing on Pants innings
ECB की हेडलाइन पर भड़के दिनेश कार्तिक, पंत की पारी पर कही बड़ी बात
भारत बनाम इंग्लैंड ECB की हेडलाइन पर भड़के दिनेश कार्तिक, पंत की पारी पर कही बड़ी बात

डिजिटल डेस्क, बर्मिंघम। भारत और इंग्लैंड के बीच चल रहे पांचवे टेस्ट मुकाबले के पहले दिन भारतीय टीम ने शानदार प्रदर्शन कर 7 विकेट गवांकर 338 रन बनाए। भारत की ओर से ऋषभ पंत ने शानदार 146 रनों की पारी खेली, लेकिन ECB ने अपने यूट्यूब चैनल पर पहले दिन के हाइलाइट्स वीडियो डाली जिसके हेडलाइन पर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भड़क गए। 

दरअसल, ECB ने अपनी वीडियो के हेडलाइन के रुप में "Joe Root Dismisses Dominant Pant" Day 1 Highlights लिखा जिसका अर्थ है, जो रुट ने ऋषभ पंत का विकेट लिया, पहले दिन का हाइलाइट्स। इस वीडियो के टाइटल को देखकर भारतीय विकेटकीपर बल्लेबाज दिनेश कार्तिक भड़क गए और कार्तिक ने इस पर ट्वीट कर कहा पहले दिन के इतने शानदार खेल के बाद मेरे अनुसार हेडलाइन और अच्छी हो सकती थी, ऋषभ पंत की यह पारी टेस्ट क्रिकेट के लिए शानदार है, दोनों ही टीमों ने शानदार प्रदर्शन किया यह हेडलाइन हो सकती थी। 

आपको बता दे केवल दिनेश कार्तिक ने ही नही बल्कि कई दर्शकों ने कमेंट्स कर ECB के इस टाइटल की आलोचना की। एक समय केवल 98 रनों पर 5 विकेट गवां चुकी, भारतीय टीम ने ऋषभ पंत और रवींद्र जडेजा की शानदार शतकीय पारी की बदौलत अपनी पहली पारी में 416 रनों का बड़ा टोटल हासिल किया। पंत ने 146 वही जडेजा ने 104 रनों की शानदार शतकीय पारी खेली। वही इंग्लैंड अपनी पहली पारी में केवल 31 रनों पर 2 विकेट गवां चुकी है फिलहाल खेल बारिश के कारण रुका हुआ है। 

Created On :   2 July 2022 3:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story