दिनेश कार्तिक ने बेट को बताया 'पड़ोसन की बीवी', विवाद बढ़ा तो माफी मांगने पर हुए मजबूर

Dinesh kartik Apologies for his sexiest comment during commentary
दिनेश कार्तिक ने बेट को बताया 'पड़ोसन की बीवी', विवाद बढ़ा तो माफी मांगने पर हुए मजबूर
दिनेश कार्तिक ने बेट को बताया 'पड़ोसन की बीवी', विवाद बढ़ा तो माफी मांगने पर हुए मजबूर
हाईलाइट
  • इग्लैंड ने 2-0 से सीरीज अपने नाम की
  • कार्तिक को पत्नी और मां की फटकार
  • क्रिकेट बैट की पड़ोसी की पत्नी से तुलना

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर और वर्ल्ड टेस्ट चैपियनशिप के फाइनल से कमेंटरी की शुरूआत करने वाले दिनेश कार्तिक ने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए दूसरे वनडे के दौरान किए गए विवादित कमेंट के लिए माफी मांगी है। इंग्लैंड और श्रीलंका के मैच के दौरान कमेंट्री करते वक्त कार्तिक ने गुरुवार को क्रिकेट के बल्ले और पड़ोसी की पत्नी की बीच तुलना की थी। उन्होंने कहा,""बल्लेबाज और बैट को ना पसंद करना यह दोनों चीजें हाथ से हाथ मिलाती हुई चलती हैं। ज्यादातर बल्लेबाजों को अपना बल्ला पसंद नहीं होता है। वह दूसरों के बैट को ज्यादा पसंद करते हैं। बैट जो है वह पड़ोसी की पत्नी की तरह होता है। वह हमेशा ही बेहतर महसूस करता है।"

दिनेश कार्तिक को ऑन-एयर टिप्पणी करने के बाद सोशल मीडिया पर काफी आलोचना का सामना करना पड़ा। रविवार को कार्तिक ने इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच खेले गए तीसरे वनडे मैच के दौरान स्काई स्पोर्ट्स पर इसके लिए माफी मांगी। केकेआर के पूर्व कप्तान ने कहा, "पिछले मैच में जो हुआ उसके लिए मैं माफी मांगना चाहता हूं। यह वास्तव में मेरा इरादा नहीं था। मुझे यह सब गलत लगा। मैं सभी से माफी मांगता हूं। यह निश्चित रूप से सही बात नहीं है।" कार्तिक ने आगे कहा मुझे वास्तव में खेद है, ऐसा दोबारा नहीं होना चाहिए। इसके लिए मुझे मेरी पत्नी और मां से काफी फटकार पड़ी। 

आपको बता दे कार्तिक ने पिछले महीने भारत और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल से कमेंट्री की शुरूआत की थी। उन्होंने सुनील गावस्कर के साथ कमेंट्री की थी। वह इंग्लिश कमेंट्री टीम का हिस्सा थे। इंग्लैंड श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज की बात करें तो आखरी मैच बारिश की वजह से रद्द करना पड़ा। टॉम करन ने शानदार गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए 4 विकेट निकाले जिसके कारण श्रीलंका मात्र 166 रन पर ऑलआउट हो गई थी। इसके बाद बारिश आई और आगे मैच नहीं हो सका। इग्लैंड पहले ही शुरूआती दोनों मैच जीतकर 3 मैचों की सीरीज में विजेयी बढ़त बनाए हुए थी।

Created On :   5 July 2021 5:36 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story