comScore

ENG VS IRE: दूसरा वनडे मैच कल, इंग्लैंड की नजर सीरीज जीत पर


हाईलाइट

  • इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच कल साउथैंप्टन के रोज बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा
  • तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे चल रही है, उसने पहले मैच में आयरलैंड को 6 से हराया था

डिजिटल डेस्क। इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच वनडे सीरीज का दूसरा मैच कल साउथैंप्टन के रोज बाउल स्टेडियम में खेला जाएगा। मैच का प्रसारण भारतीय समयानुसार शाम 6:30 बजे से होगा। तीन मैचों की वनडे सीरीज में इंग्लैंड 1-0 से आगे चल रही है। इंग्लैंड ने सीरीज के पहले मैच में आयरलैंड को 6 विकेट से हराकर बढ़त हासिल की है। अब इंग्लैंड दूसरा मैच जीतकर सीरीज पर कब्जा करना चाहेगी। वहीं आयरलैंड की नजर मैच जीतकर सीरीज में बराबरी करने पर होगी। 

इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच यह वनडे सीरीज भारत में 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप के क्वालिफायर टूर्नामेंट सुपर लीग के तहत खेली जा रही है। इंटरनेशनल क्रिकेट काउंसिल (आईसीसी) ने सोमवार को ही इस टूर्नामेंट को लॉन्च किया है। कोरोनावायरस महामारी के कारण इस सीरीज के सभी मैच बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में ही खेले जाएंगे। 

हेड-टू-हेड
इंग्लैंड और आयरलैंड के बीच अब तक 11 वनडे मैच खेल गए हैं। इंग्लैंड ने 9 मैच जीते हैं, जबकि आयरलैंड को सिर्फ एक मैच में जीत मिली है। वहीं 1 मैच का बेनतीजा रहा। वहीं, दोनों देशों के बीच इंग्लैंड में 3 मैच हुए हैं और तीनों ही बार जीत मेजबान टीम को मिली है।

इंग्लैंड टीम
इयोन मॉर्गन (कप्तान), मोइन अली, जॉनी बेयरस्टो, टॉम बेंटन, सैम बिलिंग्स, टॉम करन, लियाम डॉसन, जो डेनली, साकिब महमूद,आदिल राशिद, जेसन रॉय, रीस टॉपली, जेम्स विंसे और डेविड विली।

आयरलैंड टीम
एंड्रयू बालबर्नी (कप्तान), कुर्टिस कैंफर, जेरेथ डेलानी, जोश लिटिल, एंड्रयू मैकब्राइन, बैरी मैकार्थी, केविन ओ ब्रायन, विलियम पोर्टरफील्ड, बॉयड रैंकिन, सिमि सिंह, पॉल स्टर्लिंग, हैरी टेक्टर, लोरकान टकर, क्रेग यंग।

कमेंट करें
15IrO