रिपोर्ट: राष्ट्रमंडल खेलों से पहले इंग्लैंड की महिला क्रिकेट कप्तान हीथर नाइट चोटिल

July 26th, 2022

हाईलाइट

  • राष्ट्रमंडल खेलों से पहले इंग्लैंड की महिला क्रिकेट कप्तान हीथर नाइट चोटिल

डिजिटल डेस्क, बरमिंघम। राष्ट्रमंडल खेलों से पहले इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम की कप्तान हीथर नाइट के चोटिल होने का संदेह है। रिपोर्ट्स के अनुसार 31 वर्षीय खिलाड़ी को हिप ज्वाइंट पर एक इंजेक्शन दिया गया है। सोमवार को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बाद ऑस्ट्रेलिया के साथ इंग्लैंड भी स्वर्ण पदक के लिए प्रबल दावेदार है। इंग्लैंड को ग्रुप बी में न्यूजीलैंड, दक्षिण अफ्रीका और श्रीलंका के साथ रखा गया है, जबकि ऑस्ट्रेलिया, भारत, पाकिस्तान और बारबाडोस को ग्रुप ए में रखा गया है।

हीथर नाइट घरेलू टीम की एक प्रमुख सदस्य हैं, जिसे महिला टी20 विश्व रैंकिंग में ऑस्ट्रेलिया के बाद दूसरे स्थान पर रखा गया है, जो राष्ट्रमंडल खेलों में उपयोग किया जाने वाला प्रारूप है। चोट के चलते हीथर नाइट दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अंतिम दो टी20 मैचों से बाहर थी।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट में कहा गया है कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) के प्रवक्ता ने पुष्टि की है कि 30 जुलाई को एजबेस्टन में श्रीलंका के खिलाफ होने वाले खेल से पहले नाइट का मूल्यांकन किया जाएगा। इसके बाद इंग्लैंड 2 अगस्त को दक्षिण अफ्रीका से खेलेगा और 4 अगस्त को न्यूजीलैंड के खिलाफ ग्रुप बी अभियान समाप्त करेगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.