comScore

© Copyright 2019-20 : Bhaskarhindi.com. All Rights Reserved.

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली कोरोना पॉजिटिव, श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे

इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली कोरोना पॉजिटिव, श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट नहीं खेल पाएंगे

हाईलाइट

  • इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली का श्रीलंका पहुंचने पर कोरोना टेस्ट पॉजिटिव
  • पॉजिटिव होने के चलते मोइन अली श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर
  • मोइन अली अब दस दिन तक आइसोलेशन पर रहेंगे

डिजिटल डेस्क, कोलंबो। इंग्लैंड के हरफनमौला खिलाड़ी मोइन अली का श्रीलंका पहुंचने पर कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। पॉजिटिव होने के चलते मोइन अली श्रीलंका के खिलाफ पहले टेस्ट से बाहर हो गए हैं और अब वो दस दिन तक आइसोलेशन पर रहेंगे। उनके अलावा तेज गेंदबाज क्रिस वोक्स ने भी खुद को आइसोलेट कर लिया है क्योंकि वो मोइन अली के संपर्क में आए थे।

मोइन अली के कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने भी की है। उन्होंने अपने ऑफिशियल अकाउंट पर इस बात की सूचना दी है। बोर्ड ने बताया है कि मोइन में किसी तरह के लक्षण नहीं हैं। इंग्लैंड की टीम अभी हम्बनटोटा में ठहरी हुई है और पहले टेस्ट से ठीक पहले गॉल जाएगी। वहीं मोइन को टीम से अलग दूसरी होटल में ठहराया गया है। मंगलवार सुबह अब पूरी टीम की फिर से जांच की जाएगी और फिर उसके बाद ही उन्हें ट्रेनिंग करने की इजाजत दी जाएगी।

बता दें कि मोइन इंग्लैंड के पहले क्रिकेटर हैं, जो कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। वह वेस्टइंडीज, पाकिस्तान, आस्ट्रेलिया और आयरलैंड के खिलाफ खेली गई सीरीज का हिस्सा थे। इंग्लैंड की टीम पिछली बार दक्षिण अफ्रीका दौरे पर गई थी। वहीं श्रीलंका के साथ दो मैचों की टेस्ट सीरीज 14 जनवरी से शुरू होगी। दोनों मैच गॉल में खेले जाएंगे। श्रीलंका दौरा खत्म करने के बाद इंग्लिश टीम 26 जनवरी को भारत पहुंचेगी और चार टेस्ट, तीन वनडे और पांच टी-20 मैचों की सीरीज खेलेगी।

कमेंट करें
jP4MI