गुजरात टाइटंस का हर एक खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में है

Every single player of Gujarat Titans is in good form: Pietersen
गुजरात टाइटंस का हर एक खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में है
पीटरसन गुजरात टाइटंस का हर एक खिलाड़ी अच्छी फॉर्म में है
हाईलाइट
  • पीटरसन ने राजस्थान रॉयल्स की भी तारीफ की

डिजिटल डेस्क, लंदन। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन इंडियन प्रीमियर लीग के मौजूदा सीजन में गुजरात टाइटंस पर जीत का दांव लगाने के लिए तैयार हैं, उनका कहना है कि टीम का हर एक खिलाड़ी बेहतर क्रिकेट खेल रहा है।हार्दिक पांड्या की अगुवाई वाली टीम सात मैच जीतने और सिर्फ एक हारने के बाद 14 अंकों के साथ आईपीएल तालिका में शीर्ष पर है।

पीटरसन ने बेटवे इनसाइडर के हवाले से कहा, फिलहाल ऐसा लग रहा है कि गुजरात टाइटंस को आईपीएल में रोकना मुश्किल होने वाला है। वे लगातार जीतने के तरीके खोज रहे हैं, चाहे वह मैचों में अच्छी, मध्यम या बुरी स्थिति से गुजर रहे हों। जब आपके पास जीतने की मानसिकता होती है, तो उनके इरादे तोड़ने मुश्किल हो जाते हैं।

उन्होंने आगे कहा, जब मैंने पहली बार उनकी टीम को देखा तो मैंने उन्हें तालिका में शीर्ष पर नहीं देखा था, लेकिन टीम वास्तव में अच्छी है। टीम मुझे राजस्थान रॉयल्स की याद दिलाती है जब उन्होंने 2008 में शेन वार्न के साथ खिताब जीता था। उन्होंने आगे कहा, टीम का कोई भी खिलाड़ी हार के बारे में बात नहीं करता है, हर किसी के चेहरे पर मुस्कान होती है और हर कोई सकारात्मक सोच रहा है।

इससे आपको क्रीज पर खुद को व्यक्त करने और बेहतर खेलने की अनुमति मिलती है। राशिद खान को देखिए जब उन्होंने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच को जीता था। पीटरसन ने राजस्थान रॉयल्स की भी तारीफ करते हुए कहा कि वे भी टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   30 April 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story