पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख की शोएब अख्तर को चेतावनी, अगली बार बात को राष्ट्र पर मत लेना

Former Afghan cricket chiefs warning to Shoaib Akhtar: Next time dont take the matter on the nation
पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख की शोएब अख्तर को चेतावनी, अगली बार बात को राष्ट्र पर मत लेना
चेतावनी पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख की शोएब अख्तर को चेतावनी, अगली बार बात को राष्ट्र पर मत लेना
हाईलाइट
  • पूर्व अफगान क्रिकेट प्रमुख की शोएब अख्तर को चेतावनी: अगली बार बात को राष्ट्र पर मत लेना

डिजिटल डेस्क, शारजाह। पूर्व पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के पूर्व मुख्य कार्यकारी शफीक स्तानिकजई के बीच सोशल मीडिया पर दोनों टीमों के प्रशंसकों के बुधवार को मैच के उपरांत भिड़ने के बाद तीखी नोक झोंक हो गयी। पाकिस्तान और अफगानिस्तान ने सुपर फोर का रोमांचक मुकाबला खेला जिसमें पाकिस्तान के तेज गेंदबाज नसीम शाह ने आखिरी ओवर में पहली दो गेंदों पर छक्के मारकर अपनी टीम को एक विकेट से जीत दिलाई।

हालांकि मैच के बाद कुछ अप्रिय घटना देखने को मिली जब अफगान प्रशंसकों ने हार से निराश होकर पाकिस्तानी समर्थकों पर हमला कर दिया। अख्तर ने एक वीडियो साझा करते हुए, जिसमें अफगान प्रशंसक कुर्सियां तोड़ते हुए नजर आ रहे हैं, लिखा, यह अफगान प्रशंसक कर रहे हैं।

उन्होंने पहले भी ऐसा कई बार किया है। यह एक मैच है और इसे सही भावना में खेला जाना चाहिए। शफीक स्तानिकजई आपके दर्शकों और खिलाड़ियों की अभी कुछ चीजें सीखने की जरूरत है यदि आप खेल में आगे बढ़ना चाहते हो।

इसका जवाब देते हुए शफीक स्तानिकजई ने लिखा, आप दर्शकों की भावनाओं को नियंत्रित नहीं कर सकते और ऐसी घटनाएं विश्व क्रिकेट में कई बार हुई हैं। आप कबीर खान, इंजमाम भाई और राशिद लतीफ से पूछें कि हमने उनके साथ कैसा व्यवहार किया। मैं आपको एक सलाह देना चाहता हूं कि अगली बार बात को राष्ट्र पर मत लेना।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Sep 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story