संन्यास की घोषणा के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने मिताली राज को दी बधाई

Former cricketers congratulate Mithali Raj after announcing retirement
संन्यास की घोषणा के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने मिताली राज को दी बधाई
शुभकामनाएं संन्यास की घोषणा के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने मिताली राज को दी बधाई
हाईलाइट
  • संन्यास की घोषणा के बाद पूर्व क्रिकेटरों ने मिताली राज को दी बधाई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण, वसीम जाफर और प्रज्ञान ओझा ने संन्यास की घोषणा के बाद मिताली राज को शुभकामनाएं दीं। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने बुधवार को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया। भारत के पूर्व क्रिकेटर वीवीएस लक्ष्मण ने मिताली को भारत में महिला क्रिकेट का स्तंभ करार दिया, वहीं जाफर ने बल्लेबाज को दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं दीं।

लक्ष्मण ने ट्वीट किया, भारत के लिए खेलना बहुत लोगों का सपना है और 23 साल तक देश का प्रतिनिधित्व करने में सक्षम होना अद्भुत है। आप महिला क्रिकेट के लिए एक स्तंभ रही हैं और कई युवा लड़कियों के जीवन को आकार दिया है। आपको बहुत-बहुत बधाई।

जाफर ने ट्वीट किया, अपने करियर के अंत में मिताली अपने कुछ साथियों की तुलना में लंबे समय तक फॉर्म में रहीं। उन्होंने भारतीय क्रिकेट में लंबे समय तक अपनी सेवा दी। आपकी दूसरी पारी के लिए शुभकामनाएं। प्रज्ञान ओझा ने कू ऐप पर उनके साथ मिताली की एक तस्वीर साझा की और उन्हें शानदार करियर के लिए बधाई दी। पूर्व भारतीय क्रिकेटर सैयद सबा करीम ने भी मिताली राज को बधाई दी।

सबा करीम ने कू ऐप पर कहा, मिताली को शानदार करियर के लिए बहुत-बहुत बधाई। हमेशा शुभकामनाएं। मिताली ने अपने 23 साल पुराने अंतरराष्ट्रीय करियर का अंत 232 मैचों में 50 से अधिक की औसत से 7,805 रन बनाए हैं। भारत की पूर्व कप्तान ने 89 टी20 में 2,364 रन बनाए हैं, साथ ही 12 टेस्ट में 699 रन बनाए हैं, जिसमें एक शतक और चार अर्धशतक शामिल हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 Jun 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story