दैनिक भास्कर हिंदी: क्रिकेट: पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर बोले- आप सब की दुआओं की जरूरत

June 13th, 2020

हाईलाइट

  • पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव
  • अफरीदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी और कहा, आप सब की दुआओं की जरूरत

डिजिटल डेस्क। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शाहिद अफरीदी शनिवार को कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अफरीदी ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। अफरीदी ने लिखा, मैं गुरुवार से बीमार महसूस कर रहा हूं। शरीर में काफी दर्द है। मैंने टेस्ट कराया और बदकिस्मती से मैं पॉजिटिव हूं। जल्द सेहतमंद होने के लिए दुआओं की जरूरत है।

अफरीदी ने पाकिस्तान के लिए 27 टेस्ट मैचों में 1716 रन और 398 वनडे मैचों में 8064 रन बनाए हैं। उनके नाम 99 टी-20 मैच में 1416 रन हैं। IPL में अफरीदी ने सिर्फ 10 ही मैच खेले हैं, जिसमें 81 रन बनाए थे। कोरोना वायरस के बाद से ही आफरीदी पाकिस्तान में लगातार गरीबों और जरूरतमंदों की मदद कर रहे थे। वो अपनी टीम के साथ पाकिस्तान के अलग-अलग इलाकों में राहत सामग्री पहुंचा रहे थे।

आफरीदी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अपने बयानों को लेकर भी सुर्खियों में बने रहते हैं। हाल ही में अफरीदी ने अपने बयान में कश्मीर को लेकर भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बारे में अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया था। इसके बाद गौतम गंभीर, युवराज सिंह और हरभजन सिंह ने उन्हें जमकर फटकार लगाई थी।

खबरें और भी हैं...