Retirement: भारतीय क्रिकेटर यो महेश ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की

Former Tamil Nadu allrounder Yo Mahesh Vijaykumar announced his retirement
Retirement: भारतीय क्रिकेटर यो महेश ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की
Retirement: भारतीय क्रिकेटर यो महेश ने क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की
हाईलाइट
  • 32 साल के महेश ने 2006 से 50 प्रथम श्रेणी
  • 61 लिस्ट ए और 46 टी-20 मैच खेले हैं
  • यो महेश ने रविवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेटर यो महेश ने रविवार को क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी। 32 साल के महेश ने 2006 से 50 प्रथम श्रेणी, 61 लिस्ट ए और 46 टी-20 मैच खेले हैं। महेश आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के लिए भी खेल चुके हैं। 

महेश ने कहा, "मैं बीसीसीआई का शुक्रिया अदा करता हूं जिसने मुझे अंडर-19 और इंडिया-ए के स्तर पर भारत का प्रतिनिधित्व करने का मौका दिया। यह मेरे लिए सम्मान की बात रही है। मैं पूरे गर्व के साथ इसे अपने करियर का सबसे अच्छा समय कहता हूं। उन्होंने कहा, मेरी दो आईपीएल टीमें- चेन्नई और दिल्ली का भी मेरे पर विश्वास दिखाने और मुझे महान खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम साझा करने का मौका देने के लिए शुक्रिया। 

उन्होंने कहा, आखिरी के पांच साल मैं चोटों से परेशान रहा लेकिन मैं इंडिया सीमेंट्स का मेरा साथ देने के लिए भी शुक्रिया कहना चाहता हूं। मैं अपने राज्य तमिलनाडु क्रिकेट संघ का भी मुझे 14 साल की उम्र से निखारने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं।

बता दें कि महेश ने 2006 में बंगाल के खिलाफ अपना प्रथम श्रेणी पदार्पण किया था। 2008 में आईपीएल के पहले सीजन में उन्होंने दिल्ली से खेलते हुए 16 विकेट लिए थे। वह अपने करियर का अंत सभी प्रारूपों में 253 विकेटों के साथ कर रहे हैं। प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनके नाम 1000 रन भी हैं।

Created On :   20 Dec 2020 3:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story