गांगुली ने लंदन में परिवार, दोस्तों के साथ मनाया अपना 50वां जन्मदिन

Ganguly celebrates his 50th birthday with family, friends in London
गांगुली ने लंदन में परिवार, दोस्तों के साथ मनाया अपना 50वां जन्मदिन
क्रिकेट गांगुली ने लंदन में परिवार, दोस्तों के साथ मनाया अपना 50वां जन्मदिन

 डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को अपना 50वां जन्मदिन लंदन में परिवार और दोस्तों के साथ मनाया।सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में गांगुली को अपने प्रियजनों के साथ प्रतिष्ठित लंदन आई के पास डांस करते हुए देखा जा सकता है। उन्हें बॉलीवुड के मशहूर गानों पर कुछ मूव्स करते हुए देखा गया।

जहां बीसीसीआई प्रमुख को अपने दोस्तों और पत्नी डोना गांगुली के साथ दिल खोलकर मस्ती करते हुए देखा जा सकता है, वहीं उनकी बेटी सना को फुटपाथ पर बैठे देखा जा सकता है, लेकिन बाद में गांगुली अपनी बेटी को उनके साथ शामिल होने के लिए कहते हैं, जिसके बाद वे सभी एक साथ नृत्य करते हैं।

सोशल मीडिया पर एक अन्य तस्वीर में, पूर्व कप्तान को उनके पूर्व साथी और दिग्गज सचिन तेंदुलकर, बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला और सचिव जय शाह के साथ उनके जन्मदिन पर देखा जा सकता है।एक दशक से अधिक के अंतरराष्ट्रीय करियर में, गांगुली ने 113 टेस्ट और 311 एकदिवसीय मैचों में भारत का प्रतिनिधित्व किया, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में करीब 19,000 रन बनाए और 38 शतक बनाया। वनडे में, वह तेंदुलकर, विराट कोहली और रोहित शर्मा के बाद भारत के लिए सबसे अधिक शतक लगाने वाले खिलाड़ियों की सूची में चौथे स्थान पर हैं।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   8 July 2022 5:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story