comScore

क्रिकेट: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड दौरे के लिए 26 सदस्यीय टीम का किया ऐलान, मैक्सवेल और ख्वाजा की एक साल बाद टीम में वापसी

क्रिकेट: ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड दौरे के लिए 26 सदस्यीय टीम का किया ऐलान, मैक्सवेल और ख्वाजा की एक साल बाद टीम में वापसी

हाईलाइट

  • ऑस्ट्रेलिया टीम को सितंबर में इंग्लैंड दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज खेलना है
  • इस दौरे के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 26 सदस्यीय संभावित टीम की घोषणा की है

डिजिटल डेस्क। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम को सितंबर में इंग्लैंड दौरे पर जाना है। इस दौरे के लिए क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने 26 सदस्यीय संभावित टीम की घोषणा कर दी है। इस टीम में ऑलराउंडर ग्लैन मैक्सवेल और सलामी बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को भी शामिल किया गया है। दोनों खिलाड़ियों की टीम में एक साल बाद वापसी हुई है। मैक्सवेल और ख्वाजा ने टीम के लिए पिछला मैच 2019 विश्व कप में खेला था। बता दें कि, ऑस्ट्रेलिया को इंग्लैंड के इस दौरे पर वनडे और टी-20 सीरीज खेलना है, जिसका शेड्यूल अभी जारी नहीं किया गया है। 

मैक्सवेल और ख्वाजा के अलावा अनकैप्ड खिलाड़ी डेनियल सैम्स, रिले मेरेडिथ, जोश फिलिप को भी टीम में शामिल किया गया है। जबकि पीटर हैंड्सकॉम्ब, शॉन मार्श और नाथन कूल्टर नाइल को टीम से बाहर कर दिया गया है। ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट के चीफ सेलेक्टर ट्रेवर होंस ने कहा कि, अगले टी-20 वर्ल्ड कप और 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों को ध्यान में रखते हुए टीम का सेलेक्शन किया गया है।

ऑस्ट्रेलिया की 26 सदस्यीय संभावित टीम
सीन एबॉट, एश्टन एगर, एलेक्स कैरी, पैट कमिंस, एरोन फिंच, जोश हेजलवुड, ट्रैविस हेड, उस्मान ख्वाजा, मार्नस लबुशाने, नाथन लियोन, मिशेल मार्श, ग्लैन मैक्सवेल, बेन मैक्डरमट, रिले मेरेडिथ, माइकल नेसेर, जोश फिलिप, डेनियल सैम्स, डी आर्की शॉर्ट, केन रिचर्ड्सन, स्टीव स्मिथ, मिशेल स्टार्क, मार्कस स्टोइनिस, एंड्रयू टाई, मैथ्यू वेड, डेविड वार्नर और एडम जम्पा।

कमेंट करें
Ut0i4