comScore

B'Day Special: पुजारा की मां ने किश्तों में बैट के पैसे चुकाए थे, हाथों से बैटिंग पैड सिले थे

B'Day Special: पुजारा की मां ने किश्तों में बैट के पैसे चुकाए थे, हाथों से बैटिंग पैड सिले थे

हाईलाइट

  • चेतेश्वर पुजारा आज 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं।
  • विरोट कोहली ने दी बधाई
  • आस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत में पुजारा ने अहम रोल निभाया था।

डिजिटल डेस्क ( भोपाल)।  भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा आज (25 जनवरी) 33वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उनके जन्मदिन पर कई क्रिकेटर्स ने सोशल मीडिया पर उन्हें बधाई दी हैं। इनमें भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विरोट कोहली से लेकर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड भी शामिल है। कोहली ने सबसे पहले पुजारा को विश करते हुए लिखा कि ' हैप्पी बर्थडे पूजी, आपको अच्छे स्वास्थ्य, हेप्पीनेस और क्रीज पर अधिक घंटे टिके रहने की शुभकामनाएं,  happiness आगे के साल के लिए है।  
 
वहीं, बीसीसीआई ने पुजारा का एक वीडियो शेयर किया है, यह वीडियो पुजार के शानदार शतक की है, जब उन्होंने नागपुर में श्रीलंका के खिलाफ 143 रनों की पारी खेली थी। बीसीसीआई ने अफनी पोस्ट में लिखा है कि हैप्पी बर्थडे  81 टेस्ट में 13572 गेंदें खेलकर 18 शतकों की मदद से  6111 रन बनाने वाले चेतेश्वर पुजारा। 

हाल ही में आस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत में पुजारा ने अहम रोल निभाया था। पुजारा ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई थी। उन्होंने क्रीज पर लंबा समय बिताया और ब्रिसबेन टेस्ट में अहम हाफसेंचुरी जड़ी थी। 

 पुजारा पिछले 10 साल से भारतीय टेस्ट टीम का अहम हिस्सा हैं। पुजारा के बल्लेबाजी में 3 दोहरा शतक भी शमिल है। पुजारा के शानदार प्रदर्शन के बदौलत ही भारतीय टीम ने साल 2018 में आस्ट्रेलिया के घर में टेस्ट सीरीज पर कब्जा जमाया था। पुजारा के क्रिकेटर बनने का सफर आसान नहीं रहा है, उनकी मां ने किश्तों में उनके के बैट के पैसे चुकाए थे. वहीं अपने हाथों से उनके बैटिंग पैड सिले थे।

कमेंट करें
tASFs