आउट ऑफ फॉर्म केएल राहुल के पक्ष में उतरे हरभजन सिंह , कहा- उसे अकेला छोड़ दें , उसने कोई क्राइम नहीं किया

Harbhajan Singh came out in favor of out-of-form KL Rahul, said- leave him alone, he did not commit any crime
आउट ऑफ फॉर्म केएल राहुल के पक्ष में उतरे हरभजन सिंह , कहा- उसे अकेला छोड़ दें , उसने कोई क्राइम नहीं किया
भज्जी ने केएल राहुल के आलोचकों को दी नसीहत आउट ऑफ फॉर्म केएल राहुल के पक्ष में उतरे हरभजन सिंह , कहा- उसे अकेला छोड़ दें , उसने कोई क्राइम नहीं किया
हाईलाइट
  • खराब फॉर्म से जूझ रहे है केएल

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रहे हैं। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए दूसरे टेस्ट में भी उनका बल्ला शांत रहा। जिसके बाद से तीसरे टेस्ट में उनके नहीं खेलने को लेकर अटकलें तेज हो गई। कयास लगाए जाने लगे की उनकी जगह पर शुभमन गिल को मौका दिया जा सकता है। हालांकि चयनकर्ताओं ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बचे दो टेस्ट मैचों के लिए केएल राहुल के नाम पर मुहर लगाई है।

ऐसे में देखना होगा कि क्या कप्तान रोहित शर्मा आगामी दो मैचों में उन पर भरोसा जताएंगे या फिर नहीं। कई दिनों से ट्विटर पर लगातार केएल राहुल को ट्रोल किया जा रहा है। साथ ही कई पूर्व क्रिकेटर ने भी टीम में केएल राहुल की जगह को लेकर सवाल खड़े चुके हैं। जबकि कुछ खिलाड़ी उन्हें सपोर्ट भी कर रहे हैं, जिनमें टीम इंडिया के पूर्व स्पिनर हरभजन सिंह का नाम शामिल है। हरभजन सिंह ने बुधवार को राहुल के एक पक्ष में एक ट्वीट कर उनका मनोबल बढ़ाने का काम किया है। यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। 

भज्जी ने कही ये बातें

हरभजन सिंह ने लोगों से अपील करते हुए कहा कि केएल राहुल को अकेला छोड़ दें। उसने कोई क्राइम नहीं किया है। साथ ही भज्जी को उम्मीद है कि केएल राहुल शानदार वापसी करेंगे। भज्जी ने ट्वीट करते हुए लिखा, "क्या हम केएल राहुल को अकेला छोड़ सकते हैं? उसने कोई क्राइम नहीं किया है। वह अभी भी बड़ा खिलाड़ी है। वह शानदार वापसी करेगा। हम इंटरनेशनल क्रिकेट में ऐसे दौर सै गुजरते हैं। वह पहला और आखिरी नहीं है। इसलिए तथ्य को मानिए कि वह अपना भारतीय खिलाड़ी है और उस पर विश्वास रखें।"

इससे पहले बीसीसीआई द्वारा केएल राहुल से उपकप्तानी गंवाने के बाद भज्जी ने अपनी राय रखते हुए कहा था कि , “मुझे लगता है कि केएल राहुल उपकप्तान नहीं बनाए जाने का कारण यह है कि शुभमन गिल को केएल राहुल के ऊपर अगले मैच के लिए चुना जा सकता है। गिल पिछले कुछ समय से वनडे और टी20 में शानदार फॉर्म में हैं। वह सुपर हीरो बन गए हैं और मुझे लगता है कि उन्हें मौका जरूर मिलेगा। साथ ही राहुल को देख कर लगता है कि वह बुरे दौर से गुजर रहे हैं। हालांकि, उनके पास बहुत सारी गुणवत्ता है और वह एक बड़े खिलाड़ी हैं, लेकिन उसके नंबर और अच्छे हो सकते थे।”

खराब फॉर्म से जूझ रहे है केएल

बता दें कि, केएल राहुल व्हाइट बॉल क्रिकेट के बाद रेड बॉल में भी कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रहे हैं। बीते कुछ माह से वह अपनी क्षमताओं के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। शायद यही वजह है कि, उन्हें सभी फॉर्मेट की कप्तानी गंवानी पड़ी है। वहीं पिछली तीन पारियों में केएल राहुल के बल्ले से 20, 17 और एक रन की पारी निकली है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अगला टेस्ट 1 मार्च को इंदौर में खेला जाएगा। राहुल के पास खुद को साबित करने के लिए यह सुनहरा मौका है।  
 

Created On :   22 Feb 2023 6:20 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story