मैंने हमेशा कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा

I have always worked hard and will continue to do so: Hardik Pandya
मैंने हमेशा कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा
हार्दिक पांड्या मैंने हमेशा कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा
हाईलाइट
  • अहमदाबाद के मालिकों सीवीसी कैपिटल ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में चुना।

डिजिटल डेस्क,  नई दिल्ली। भारत के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या ने कहा कि वह कड़ी मेहनत में विश्वास करते हैं। 28 वर्षीय पांड्या ने कहा कि वह इस साल के अंत में आईसीसी टी-20 विश्व कप 2022 को ध्यान में रखते हुए अपनी पूरी फिटनेस को ठीक करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। 

पांड्या ने इकोनॉमिक टाइम्स के हवाले से कहा, मैंने हमेशा टीम की रुचि को ध्यान में रखते हुए अपनी तैयारी के साथ खुद को आगे बढ़ाया है। लेकिन इस बार मैं खुद को शारीरिक और मानसिक रूप से तैयार करने के लिए कुछ समय चाहता था। मैं अपने परिवार के लिए भी कुछ समय निकालना चाहता था। बायो बबल में रहकर हमने काफी समय बिताया है। बायो बबल में रहना बहुत कठिन है।

उन्होंने कहा, आप अपने परिवार से दूर समय बिताते हैं और यह अंतत: आप पर भारी पड़ता है। मैं खुद को प्रतिबिंबित करने के लिए समय चाहता था और समझता था कि मुझे किन क्षेत्रों पर काम करने और उन चीजों को सुधारने पर ध्यान केंद्रित करने की जरूरत है। मैंने हमेशा मौन में कड़ी मेहनत की है और आगे भी करता रहूंगा।

अहमदाबाद के मालिकों सीवीसी कैपिटल ने हार्दिक पांड्या को अपनी टीम में चुना। वह इस आईपीएल सीजन में टीम की कप्तानी भी करेंगे। पंड्या जिन्हें पांच बार की विजेता मुंबई इंडियंस ने रिलीज किया था, उन्हें अहमदाबाद फ्रेंचाइजी के मालिक सीवीसी कैपिटल ने अनुबंधित किया है और वह आगामी आईपीएल 2022 में टीम का नेतृत्व करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

आईएएनएस

Created On :   30 Jan 2022 3:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story