कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने पर मुझे थोड़ा आश्चर्य लगा

I was a bit surprised, said McCullum on Kohli quitting T20 captaincy
कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने पर मुझे थोड़ा आश्चर्य लगा
मैकुलम कोहली के टी20 की कप्तानी छोड़ने पर मुझे थोड़ा आश्चर्य लगा
हाईलाइट
  • कोहली सभी प्रारूप के कप्तान हैं और उन पर काफी मांग है

डिजिटल डेस्क, दुबई। कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के मुख्य कोच ब्रेंडन मैकुलम ने कहा है कि वह भारतीय कप्तान विराट कोहली के टी20 विश्व कप के बाद टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ने के फैसले से शुरूआत में थोड़े आश्चर्यचकित हुए थे। मैकुलम ने कहा, मैं शुरूआत में थोड़ा आश्चर्यचकित हो गया लेकिन जब आप देख रहे हैं कि कोहली सभी प्रारूप के कप्तान हैं और उन पर काफी मांग है, इसे देखते हुए मुझे अब आश्चर्य नहीं हो रहा है।

कोहली ने सोशल मीडिया पर एक बयान जारी कर गुरूवार को कहा था कि वह अक्टूबर-नवंबर में यूएई में होने वाले टी20 विश्व कप के बाद टी20 प्रारूप की कप्तानी छोड़ेंगे।

कोहली ने बताया था कि उन्होंने इस बारे में बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरभ गांगुली, सचिव जय शाह और चयन पैनल से बात की है। रोहित शर्मा जिन्होंने कोहली की अनुपस्थिति में 19 टी20 मैचों में भारत का नेतृत्व किया है वह कोहली के बदले इस पद को संभालने के प्रमुख दावेदार हैं।

मैकुलम ने कहा कि कोहली भारत के लिए टी20 में बेहतरीन कप्तान हैं। उन्होंने कहा, मैं आश्चर्यचकित नहीं हूं। मुझे लगता है कि सभी अच्छी चीजों का अंत होता है। वह लंबे समय तक भारत के लिए बेहतरीन कप्तान रहे हैं।

आईएएनएस

Created On :   17 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story